डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद अमरोहा में प्रत्याशी राजीव तरारा के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपको अब जनता 14 तारीख को वैक्सीन लगाएगी। उन्होंने जनता से कहा समाजवादी पार्टी को आप बूस्टर डोज देने का काम करियेगा।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद अमरोहा में प्रत्याशी राजीव तरारा के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ 11 फरवरी : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को जनपद अमरोहा में प्रत्याशी राजीव तरारा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर खूब हमला बोला। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपको अब जनता 14 तारीख को वैक्सीन लगाएगी। उन्होंने जनता से कहा समाजवादी पार्टी को आप बूस्टर डोज देने का काम करियेगा।

मुख्य बातें

  • अमरोहा में चुनाव प्रचार के दौरान जनता से बोले डिप्टी सीएम – सपा को बूस्टर डोज देने का करियेगा काम
  • अखिलेश यादव को अब जनता वैक्सीन लगाएगी : केशव प्रसाद मौर्य
  • डिप्टी सीएम ने अमरोहा, मुरादाबाद, संभल की विधानसभाओं में प्रत्याशियों के समर्थन में की जनसभाएं
  • प्रदेश में दंगे नहीं हो रहे हैं तो हिन्दू ही सुरक्षित नहीं है मुसलमान भी सुरक्षित है : डिप्टी सीएम
  • यूपी की जनता 10 मार्च को समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर समाप्तवादी बना देगी : केशव
  • कमल के फूल का बटन दबाओगे तो यूपी के 24 करोड़ की जनता की सुरक्षा की गारंटी हो जाएगी
  • एक कमल के फूल का बटन दबाने से गरीब को मकान मिल जाएगा : डिप्टी सीएम
  • डिप्टी सीएम ने जनता से की अपील ‘हमने भेदभाव नहीं किया है आप भी भेदभाव मत करियेगा’

अमर सिंह डिग्री कॉलेज धनौरा शेरपुर रोड पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी की जनता 10 मार्च को समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर समाप्तवादी बना देगी। उन्होंने सवाल किया कि बहुजन समाज पार्टी को कोई पूछ रहा है क्या ? कहा, कांग्रेस के पास फोटो खिंचाने वाला कोई मिल नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा विकास नहीं कर सकते केवल अपना निजि स्वार्थ सिद्ध कर सकते हैं। सत्ता प्राप्त हो जाती है तो जनता को भूल जाने का काम करते हैं।

डिप्टी सीएम ने शुक्रवार को प्रकाशवीर शास्त्री इण्टर कॉलेज, रहेरा हसनपुर, अमरोहा में विधान सभा हसनपुर में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित किया। जिसमें प्रत्याशी महेन्द्र खड़गवंशी को जनता से भारी मतों से जिताने की अपील की। इसके बाद संभल में चंदौसी विधानसभा में श्रीमती गुलाबी देवी और मुरादाबाद विधानसभा में प्रत्याशी रितेश गुप्ता के समर्थन में भी जनसभा को सम्बोधित किया।

उन्होंने जनसभाओं में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे पास आप सबकी ताकत है। उन्होंने जनता से कहा कि कमल के फूल का बटन दबाओगे तो यूपी के 24 करोड़ की जनता की सुरक्षा की गारंटी हो जाएगी। एक कमल के फूल का बटन दबाने से गरीब को मकान मिल जाएगा। एक बीमार व्यक्ति को उसके इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड मिल जाएगा। 10 मार्च को जब दूसरी पारी यूपी में शुरू होगी। सिंचाई के लिए आपको बिजली का बिल नहीं देना होगा। वो भाजपा की सरकार देगी। प्रतिभाशाली बच्चियों को एक स्कूटी फ्री देने का काम किया जाएगा। 60 वर्ष से अधिक महिलाएं यूपी में कहीं भी आने जाने के लिए परिवहन सेवा में आने-जाने का किराया नहीं देना पड़ेगा।

उन्होंने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज सपा नेता के खेत में दलित बेटी का शव बरामद  हुआ है। उन्होंने कहा कि जब उस बेटी की मां अखिलेश की गाड़ी के सामने गिड़गिड़ा रही थी तब उन्होंने उस मां की बात नहीं सुनी थी और सपा नेता का संरक्षण कर रहे थे। उन्होंने कहा नई सपा में सपाइयों का हर घिनौना अपराध आप माफ करोगे। डिप्टी सीएम ने इस घटना पर अखिलेश यादव को चेतावनी देते हुए कहा कहा हमारी सरकार आने पर जांच कराकर दोषी को दंड, पीड़ित को न्याय दिलाने मैं आपको आश्वासन देकर जा रहा हूं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम “सबका साथ सबका विकास करते हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि हमने भेदभाव नहीं किया है आप भी भेदभाव मत करियेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दंगे नहीं हो रहे हैं तो हिन्दू ही सुरक्षित नहीं है मुसलमान भी सुरक्षित है। अगड़ा-पिछड़ा, अनुसूचित वर्ग हमारे लिए त्रिवेणी है हम सबका विकास कर रहे हैं।

पल्लव शर्मा 
सीनियर पत्रकार