कानपुर में युवक की हत्या कर बीच चौराहे फूंका:पुलिस चौकी के पास पहले ईंट से कूचा फिर पेट्रोल डालकर जला दिया

यशोदा नगर बाईपास चौराहा के ठीक बगल एक युवक की ईंट से कूचकर पहले हत्या की गई। इसके बाद उसका शव पेट्रोल डालकर फूंक दिया गया। आग धधकती देख आसपास के लोग पहुंचे तो देखा कि एक युवक जल रहा था। सूचना पर नौबस्ता थाने की पुलिस और एडिशनल पुलिस कमिश्नर मौके पर जांच करने पहुंचे।....

कानपुर में युवक की हत्या कर बीच चौराहे फूंका:पुलिस चौकी के पास पहले ईंट से कूचा फिर पेट्रोल डालकर जला दिया
पहले पुलिस चौकी के पास ईंट से पीटा और फिर पेट्रोल डालकर जलाया, अवैध संबंध में हत्या

कानपुर में सोमवार देर रात एक नृशंस हत्याकांड ने दिल दहला दिया। यशोदा नगर बाईपास चौराहा के ठीक बगल एक युवक की ईंट से कूचकर पहले हत्या की गई। इसके बाद उसका शव पेट्रोल डालकर फूंक दिया गया। आग धधकती देख आसपास के लोग पहुंचे तो देखा कि एक युवक जल रहा था। सूचना पर नौबस्ता थाने की पुलिस और एडिशनल पुलिस कमिश्नर मौके पर जांच करने पहुंचे। पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

पिकेट पॉइंट और पुलिस चौकी के बगल की वारदात : यशोद नगर बाईपास चौराहा पर जहां 24 घंटे चहल-पहल बनी रहती है। वहीं, चौराहे पर 24 घंटे पिकेट पॉइंट पर पुलिस फोर्स और चौराहे के एक कोने पर नौबस्ता थाने की विराट नगर चौकी भी बनी है। इतना सब होने के बाद भी रात 9:30 बजे 25 से 30 साल के युवक की ईंट से कूचकर हत्या कर दी जाती है। इसके बाद शव को पेट्रोल डालकर फूंक दिया गया। चौराहे पर बने शुलभ शौचालय संचालक संजीत कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने आग धधकती देखी तो शोर मचाया। आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गए। तब उन्होंने नौबस्ता थाने में मामले की सूचना दी।

थाना प्रभारी अमित भड़ाना, एसीपी विकास पांडेय, एडीसीपी मनीष सोनकर और एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी मौके पर जांच करने पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से खून से सनी ईंट समेत अन्य साक्ष्य जुटाए हैं।

हत्या कर चेहरा बिगाड़ा, नहीं हो सकी शिनाख्त : एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि युवक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हत्या के आरोपियों ने मृतक के चेहरे पर ईंट से हमला किया है। इससे उसकी पहचान होना मुश्किल है। शव मिलने वाली जगह के पास बने स्लम एरिया समेत अन्य से पूछताछ की गई, लेकिन कोई शिनाख्त नहीं कर सका।

मौके पर जांच करते एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी

अवैध संबंधों में हत्या की आशंका : एडिशनल पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हत्याकांड के बाद जांच-पड़ताल में सामने आया है कि मृतक की पैंट आधी उतरी हुई थी। इसके साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट से भी खून निकल रहा था। अन्य साक्ष्य भी मिले हैं। इससे पुलिस का मानना है कि अवैध संबंधों में हत्या की गई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में आसपास के लोगों पर ही हत्याकांड की आशंका जताई है। छह से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।