मेरठ : कैंटर ने छात्र को 150 मीटर तक घसीटा : पहले स्कूटी में टक्कर मारी, बोनट के बीच फंसी छात्र की जिंदगी

फ्लाईओवर के पास कैंटर चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मामा सड़क किनारे गिर गया। वहीं दीपांशु स्कूटी कैंटर के बोनट में में फस गया। डीसीएम चालक स्कूटी को 150 मीटर तक घसीटते चला गया।

मेरठ  : कैंटर ने छात्र को 150 मीटर तक घसीटा : पहले स्कूटी में टक्कर मारी, बोनट के बीच फंसी छात्र की जिंदगी
स्कूटी में पहली बार लगी टक्कर, बोनट के बीच फंसी छात्रा की जान

मेरठ में सोमवार को तेज रफ्तार कैंटर चालक ने कंकरखेड़ा पुलिस चौकी के पास स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इस दौरान स्कूटी पीछे बैठा व्यक्ति सड़क पर जा गिरा। जबकि स्कूटी चालक छात्र कैंटर के बोनट के नीचे जा फंसा।

आरोपी चालक ने कैंटर नहीं रोका। करीब 150 मीटर तक छात्र घिसटता रहा। छात्र के दोनों पैर गंभीर रूप से कुचल गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामा को लेकर जा रहा था छात्र : यह हादसा मेरठ में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की सरधना करनाल हाईवे पर सोमवार 10 बजे का है। दीपांशु पुत्र सुनील निवासी बुलंदशहर अपने मामा सुरेंद्र निवासी गणपति विहार मेरठ के यहां पर रहकर एमआइईटी से लॉ की पढ़ाई कर रहा है। दीपांशु के मामला सुरेंद्र वर्कशाप में कार्यरत हैं। छात्र अपने मामा को लेकर स्कूटी से चला था। जहां छात्र को अपने मामा को वर्कशाॅप में छोड़ना था। उसके बाद छात्र को काॅलेज जाना थाना।

फ्लाईओवर के पास कैंटर चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मामा सड़क किनारे गिर गया। वहीं दीपांशु स्कूटी कैंटर के बोनट में में फस गया। डीसीएम चालक स्कूटी को 150 मीटर तक घसीटते चला गया। बाद में राहगीरों ने किसी तरह डीसीएम चालक को रोका और घायल युवक कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल में पहुंचाया।

छात्र के दोनों पैर कुचले : घटना के बाद आसपास के लोगों ने आरोपी चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। कैंटर में भी तोड़फोड़ की सूचना दी गई। पुलिस ने किसी तरह चालक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। छात्र के दोनों पैर बुरी तरह से कुचल गए। अस्पताल में छात्र के पैर का ऑपरेशन चल रहा है।

परिजनों का हंगामा : बाद में परिजनों ने कंकरखेड़ा पुलिस चौकी पर हंगामा किया। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने आश्वासन दिया है कि पुलिस कार्रवाई कर रही है।