सीतापुर में पूर्व प्रधान की पीट-पीटकर हत्या : जानलेवा हमले में घायल पूर्व प्रधान की इलाज के दौरान मौत, केस दर्ज

दिया। इलाज के दौरान पूर्व प्रधान की मौत हो गई। कोतवाल अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पहले ही केस दर्ज किया जा चुका था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद धाराओं को तरमीम किया जाएगा।

सीतापुर में पूर्व प्रधान की पीट-पीटकर हत्या : जानलेवा हमले में घायल पूर्व प्रधान की इलाज के दौरान मौत, केस दर्ज
सीतापुर में पूर्व प्रधान की पीट-पीटकर हत्या ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

सीतापुर जिले की महोली कोतवाली क्षेत्र के एक पूर्व प्रधान पर रविवार को दबंगों ने जानलेवा हमला करते हुए लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। इलाज के दौरान पूर्व प्रधान की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने पहले ही केस दर्ज कर लिया था।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद धाराओं को तरमीम करने की बात कह रही है। कोतवाली क्षेत्र के अढौरी निवासी योगेंद्र प्रकाश ने बताया कि उसका पुत्र पूर्व प्रधान राजीव मिश्रा (38) उर्फ राजू पड़ोसी गांव देवरिया में अपने मामा बसंत से मिलने के लिए रविवार की सुबह गया हुआ था।

इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते देवरिया निवासी विमल किशोर, पट्टू, विकास कान्हा, लंगू, अश्वनी, मुंजर, रामप्रकाश, मोहित, रामनरेश आदि ने मिलकर राजू पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। राजू को बचाने पहुंचे उसके मामा बसन्तराम पांडे और उसके परिवार को भी दबंगों ने पीट दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में परिजन घायल को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने घायल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।  इलाज के दौरान पूर्व प्रधान की मौत हो गई। कोतवाल अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पहले ही केस दर्ज किया जा चुका था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद धाराओं को तरमीम किया जाएगा।