पंडित दीन दयाल के सपनों को साकार कर रही सरकार : सरोजनीनगर के शारदानगर प्रथम वार्ड में बूथ कमेटी की बैठक

रविवार को सरोजनीनजर विधानसभा के शारदानगर प्रथम वार्ड के पार्षद आवास पर आयोजित बूथ कमेटी की बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन ने कहा कि देश की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार पंडित दीन दयाल के सपनों को साकार करने में जुटी हुई है। अंत्योदय योजना के तहत सरकार गरीबों को सहारा देकर समाज मे उठाने का काम कर रही है

पंडित दीन दयाल के सपनों को साकार कर रही सरकार : सरोजनीनगर के शारदानगर प्रथम वार्ड में बूथ कमेटी की बैठक
सरोजनीनजर विधानसभा के शारदानगर प्रथम वार्ड के पार्षद आवास पर आयोजित बूथ कमेटी की बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन

लखनऊ। देश की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार पंडित दीन दयाल के सपनों को साकार करने में जुटी हुई है। अंत्योदय योजना के तहत सरकार गरीबों को सहारा देकर समाज मे उठाने का काम कर रही है। यह बात रविवार को सरोजनीनजर विधानसभा के शारदानगर प्रथम वार्ड के पार्षद आवास पर आयोजित बूथ कमेटी की बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन ने कही।

उन्होंने कहा कि संगठन व बूथ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। बूथ पदाधिकारियो को बूथ के सभी मतदाताओं की जानकारी होनी चाहिए। प्रभारी ने कहा कि भाजपा कोई जातिवादी पार्टी नही है। यह पार्टी प्रत्येक वर्ग के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि पंडित दीन दयाल का सपना था कि गरीबो को उनका हक मिलना चाहिये। उन्हें समानता का अधिकार है।

परिवारवाद व जातिवाद की राजनीति नहीं करती भाजपा: राधा मोहन

पंडित दीन दयाल के सपनो को साकार करने मे सरकार जुटी हुई है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशान साधते हुए बगैर किसी का नाम लिए हुए कहा कि देश मे एक सशक्त महिला नेता हुई लेकिन उन्हें न तो उन ग्रामीण महिलाओं के चूल्हा जलाने वाले आंसू और न ही खुले में शौच के लिए मजबूर महिलाएं दिखाई पड़ी। मोदी सरकार ने इन महिलाओं को गैस चूल्हा व शौचालय देकर इनके आंसू पोछने का काम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवारवाद व जातिवाद की राजनीति न कभी करती और न करेगी।

इसके अलावा बैठक में बूथ कार्यकर्ताओं को निष्ठा पूर्वक कार्य करने की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में पार्षद कौशलेंद्र द्विवेदी, कमलेश सिंह, अशोक कुमार, वीके सिंह, रत्नेश मौर्य, आमोद कुमार, मुकेश शर्मा, पुष्कर शुक्ला, सुषमा खरकवाल, भारती, अनवरी, बलदेव रमानी समेत सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम के अंत मे पार्षद विनोद मौर्या ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया। बैठक के बाद कार्यकर्ताओं मोदी की मन की बात को भी सुना।

राकेश यादव
स्वतंत्र पत्रकार
मोबाइल न -  7398265003