आगरा के थाना एमएम गेट क्षेत्र में बिना शटर तोड़े चोर शोरूम में घुसे, उड़ाए 23 लाख

घटना की जानकारी तब हुई जब आज सुबह उसके मालिक दुकान पर पहुंचे। बाजार में जब अन्य दुकानदारों की इसकी जानकारी हुई तो होश उड़ गए। सुबह से ही एमएम गेट बाजार में हड़कम्प मचा हुआ है। मौके पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखकर चोराें का पता लगाने में जुट गई है।

आगरा के थाना एमएम गेट क्षेत्र में बिना शटर तोड़े चोर शोरूम में घुसे, उड़ाए 23 लाख
थाना एमएम गेट क्षेत्र में कपड़े के शोरूम से चोरी के बाद पहुंची पुलिस टीम एवं डॉग स्वाइड।

आगरा : थाना एमएम गेट क्षेत्र के अंतर्गत बाबा फेमिली प्लाजा से चोर 23 लाख रुपये की नगदी चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब आज सुबह उसके मालिक दुकान पर पहुंचे। बाजार में जब अन्य दुकानदारों की इसकी जानकारी हुई तो होश उड़ गए। सुबह से ही एमएम गेट बाजार में हड़कम्प मचा हुआ है। मौके पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखकर चोराें का पता लगाने में जुट गई है।

थाना एमएम गेट के अंतर्गत चंदू भाई का कपड़े का शाेरूम है। रोजाना की तरह वह और अन्य कर्मचारी शोरूम बंद कर घर चले गए। सुबह चंदूभाई जब दुकान खोलने पहुंचे तो उन्होंने कैश चैक किया तो गायब था। पहले कैश 40 लाख बताया जा रहा था बाद में चंदू भाई ने पुलिस को बताया कि करीब 23 लाख रुपये नगद तिजोरी में रखे थे, चाेर उसे उड़ा ले गए हैं। चोर शोरूम के शटर का बिना ताला तोड़े अंदर प्रवेश कर गए। शोरूम में अंदर घुसने के लिए चोरों ने पहले कूलर हटाया और उस स्थान से अंदर घुस गए जहां छत में कूलर की हवा के लिए एक से डेढ़ फुट के दायरे में आर-पार कट लगा हुआ था। इस्पेक्टर अवधेश अवस्थी मौके पर पहुंचे और उन्हाेंने आसपास के सीसीटीवी फोटो चेक कराए। पुलिस को शोरूम के कर्मचारियों पर भी शक है।