दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने रिश्तेदार के घर पर की आत्महत्या, शव के पास मिले तीन सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। एक फुटेज में एक ऑटो रिक्शा को चिह्नित कर उसके मालिक का पता लगाया गया जो रघुबीर नगर की जेजे कॉलोनी निवासी का निकला।

दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने रिश्तेदार के घर पर की आत्महत्या, शव के पास मिले तीन सुसाइड नोट
साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने रिश्तेदार के घर की आत्महत्या

दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट के जज अशोक बेनीवाल की पत्नी अनुपमा बेनीवाल ने फांसी लगाकर जान दे दी। वे अपने एक भाई के घर आई हुई थीं। मामले की जानकारी रविवार सुबह हुई। शव के पास तीन सुसाइड नोट भी मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साकेत कोर्ट रेजीडेंशियल कॉम्प्लेक्स निवासी अशोक बेनीवाल ने शनिवार रात लगभग 10.30 पुलिस को सूचित किया कि उनकी पत्नी अनुपमा (42) सुबह लगभग 11.30 बजे मालवीय नगर मार्केट गई थीं लेकिन वापस नहीं लौटीं। इसके बाद साकेत पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। एक फुटेज में एक ऑटो रिक्शा को चिह्नित कर उसके मालिक का पता लगाया गया जो रघुबीर नगर की जेजे कॉलोनी निवासी का निकला। पुलिस टीम मौके पर पहुंची ऑटो चालक ने बताया कि उसने अनुपमा बेनीवाल को मैदान गढ़ी क्षेत्र में राजपुर खुर्द में उतारा था। जब यह जानकारी जज को दी गई तो उन्होंने बताया कि अनुपमा बेनीवाल के भाई वहां रहते हैं।

इसके बाद अशोक बेनीवाल पुलिस टीम के साथ राजपुर खुर्द एक्सटेंशन पहुंचे। घर अंदर से बंद था। लोहे की ग्रिल तोड़कर घर का दरवाजा खोला गया। अंदर अनुपमा बेनीवाल का शव पंखे से दुपट्टे से लटका मिला। फर्स्ट फ्लोर पर कोई नहीं रहता था। अनुपमा के भाई सेकेंड फ्लोर पर रहते थे। शव के पास तीन सुसाइड नोट भी मिले हैं। शव को एम्स भेज दिया गया है।