कानपुर बिठूर के मंधना रेलवे स्टेशन पर दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड : पहले पत्नी कूदी; इसके बाद पति ने लगाई छलांग

दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दंपति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद पहले महिला ट्रेन के आगे कूद गई। पत्नी की मौत के बाद पति भी ट्रेन के आगे कूद गया।

कानपुर बिठूर के मंधना रेलवे स्टेशन पर दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड : पहले पत्नी कूदी; इसके बाद पति ने लगाई छलांग
कानपुर बिठूर के मंधना रेलवे स्टेशन पर राजकिशोर और उनकी पत्नी अमृता ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड

कानपुर बिठूर के मंधना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दंपति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद पहले महिला ट्रेन के आगे कूद गई। पत्नी की मौत के बाद पति भी ट्रेन के आगे कूद गया।

तीन बच्चे हुए बेसहारा : चौबेपुर के मालो गांव में रहने वाले निवासी राजकिशोर (45) प्राइवेट नौकरी करते थे। जबकि उनकी पत्नी अमृता (42) ब्लूवर्ड वाटर पार्क में नौकरी करती थी। दंपति के तीन बच्चे नेहा, विजेता और प्रांशू है। प्रांशु ने बताया कि दोनों लोग गुरुवार को भी रोज की तरह सुबह नौकरी पर गए थे। शाम को मंधना स्टेशन से ट्रेन से घर आते थे, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंचे।

माता-पिता के घर नहीं पहुंचने पर प्रांशु ने फोन किया तो दोनों का मोबाइल स्विच ऑफ था। घंटों बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर वह अपने दोस्त के साथ माता-पिता की तलाश करते हुए मंधना स्टेशन पहुंच गया। वहां पता चला कि दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया है।

बेटा पास गया तो दोनों के शव देखकर बदहवास हो गया। दोनों शव की शिनाख्त माता-पिता के रूप में की। मामले की जानकारी मिलते ही मृतक का भाई श्याम किशोर, भाभी लवली और गांव के कई लोग मौके पर पहुंचे।

GRP पर परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप : परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद जीआरपी ने किसी भी तरह की जांच पड़ताल नहीं की। शव को लावारिस हालत में पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे थे। इस दौरान परिवार के लोग मंधना स्टेशन पहुंचे तो उन्हें हादसे की जानकारी हुई। जीआरपी मामले में रिपोर्ट करके मामले की जांच कर रही है।