बीमा कर्मियों का नेशनल इंश्योरेंस के पार्क रोड हजतरतगंज स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में प्रदर्शन

जनरल इंश्योरेंस इम्पलाइज ऑल इंडिया एसोसिएशन के महासचिव त्रिलोक सिंह ने नेशनल इंश्योरेंस के सीएमडी को इस संबंध में पत्र लिखा है। इस पत्र में वार्ता के लिए बुलाने और विरोध में 15 सितम्बर को प्रदर्शन का निर्णय लिया गया।

बीमा कर्मियों का नेशनल इंश्योरेंस के पार्क रोड हजतरतगंज स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में प्रदर्शन
हजरतगंज में बीमा कर्मियों का प्रदर्शन

नेशनल इंश्योरेंस के पार्क रोड हजतरतगंज स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में गुरुवार की दोपहर प्रदर्शन हुआ। दिन में 1:30 से 2:00 बजे के बीच हुए इस प्रदर्शन का आह्वान जनरल इंश्योरेंस इंप्लाइज ऑल इंडिया एसोसिएशन ने किया था।

बीमा कर्मियों का कहना था कि प्रबंधन ने बिना चर्चा का अवसर दिए कल सभी क्षेत्रीय प्रभारियों को विशिष्ट दिशा निर्देश भेजे हैं। इसमें केपीआई यानी की परफॉर्मेंस इंडीकेटर व्यवस्था लागू करने की बात कही गई है। वाहन बीमा में हमेशा अनिश्चितता बनी रहती है। इसके लागू होने से वेतन विसंगति होगी।

जनरल इंश्योरेंस इम्पलाइज ऑल इंडिया एसोसिएशन के महासचिव त्रिलोक सिंह ने नेशनल इंश्योरेंस के सीएमडी को इस संबंध में पत्र लिखा है। इस पत्र में वार्ता के लिए बुलाने और विरोध में 15 सितम्बर को प्रदर्शन का निर्णय लिया गया। इसी क्रम में सभी कंपनियों के कर्मचारी नेशनल इंश्योरेंस दफ्तर पर इकट्ठा हुए और विरोध जताया। इस प्रदर्शन में जीएस सिंह, संजय मित्रा, अजय टंडन, अनिल वर्मा, शिवेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।