उत्तर प्रदेश के फायर विभाग में 37 सीएफओ के तबादले : देखें किसको कहां मिली तैनाती

उत्तर प्रदेश के फायर विभाग में 37 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए गए है। 37 चीफ फायर ऑफिसर ओं के तबादले में बस्ती जिले में तैनात मंगेश कुमार को लखनऊ का सीएफओ बनाया गया।

उत्तर प्रदेश के फायर विभाग में 37 सीएफओ के तबादले : देखें किसको कहां मिली तैनाती
उत्तर प्रदेश के फायर विभाग

उत्तर प्रदेश के फायर विभाग में 37 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए गए है। 37 चीफ फायर ऑफिसरों के तबादले में बस्ती जिले में तैनात मंगेश कुमार को लखनऊ का सीएफओ बनाया गया। अयोध्या में महेंद्र प्रताप सिंह को तैनात किया गया है। बीते दिनों लेवाना कांड के बाद लखनऊ के सीएफओ विजय कुमार सिंह को हटा दिया गया था। जिसके बाद से सीएफओ का पद खाली चल रहा था।

किसको कहां मिली तैनाती..

सीएफओ प्रमोद शर्मा को मथुरा से बुलंदशहर, सुरेंद्र चौबे को रायबरेली से प्रतीक्षा सूची में डाला गयारमेश कुमार तिवारी को उन्नाव से कासगंज, जितेंद्र कुमार को हरदोई से शामली, उमेश सिंह को वाराणसी से अलीगढ़, राहुल पाल को हमीरपुर से गाजियाबाद, मुकेश कुमार को मुरादाबाद से बांदा, सत्येंद्र प्रसाद पांडे को आजमगढ़ से फिरोजाबाद, कृष्णकांत ओझा को झांसी से संभल, प्रताप सिंह को संभल से सहारनपुर, रामराजा यादव को जालौन से बदायूं, दीपक शर्मा को शामली से कानपुर नगर, मंगेश कुमार को बस्ती से लखनऊ में तैनाती दी गई है।