टायर फटने से पलटी स्कार्पियो में फंसा परिवार:लखनऊ में लोहिया पथ की घटना, राहगीरों ने कार के शीशे तोड़ निकाला परिवार, एक की मौत

स्कार्पियों में फंसे परिवार को पुलिस ने राहगीरों की मदद से शीशे तोड़कर बाहर निकाला। पुलिस पूरे परिवार को सिविल हॉस्पिटल ले गई। जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया।

टायर फटने से पलटी स्कार्पियो में फंसा परिवार:लखनऊ में लोहिया पथ की घटना, राहगीरों ने कार के शीशे तोड़ निकाला परिवार, एक की मौत
चालक ने लोहिया पथ पर 1090 चौराहे के पास गाड़ी टायर फटने से गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। जिससे गाड़ी रेलिंग को तोड़ते हुए पलट गई।

लखनऊ में लोहिया पथ पर बुधवार देर तेज रफ्तार स्कार्पियों टायर फटने से सड़क किनारे लगी रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई। स्कार्पियों में फंसे परिवार को पुलिस ने राहगीरों की मदद से शीशे तोड़कर बाहर निकाला। पुलिस पूरे परिवार को सिविल हॉस्पिटल ले गई। जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। गौतमपल्ली थाना पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात अमीनाबाद गणेशगंज निवासी नितेंद्र श्रीवास्तव (40) गोमतीनगर से किसी फैमली पार्टी से स्कार्पियों से लौट रहे थे। गाड़ी चालक रोहित चला रहा था। चालक ने लोहिया पथ पर 1090 चौराहे के पास गाड़ी टायर फटने से गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। जिससे गाड़ी रेलिंग को तोड़ते हुए पलट गई। जिसमें चालक रोहित समेत उसमें बैठे नितेंद्र, उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव (35) और बेटी निया श्रीवास्तव (8) व अन्या श्रीवास्तव (10) फंस गए। दुर्घटना में नितेंद्र की मौत हो गई। वहीं अन्य लोग घायल हो गए।

स्कार्पियों पलटते ही राहगीर बचाने दौड़े, सड़क पर कराहती रही बच्चियां : लोहिया पथ पर स्कार्पियों पलटते ही वहां से गुजरने वाले वहानों में ब्रेक लग गई। अनियंत्रित स्कार्पियों के किसी दूसरे वाहन से न टकराने से बड़ा हादसा होने से बच गया। लोगों ने दौड़कर कार में फंसे परिवार को निकाला। दुर्घटना में घायल बच्ची अन्नया व निया को सड़क पर कराहते देख लोगों की आंखों में आंसू आ गए। कुछ लोगों ने घायलों को अपनी गाड़ी में अस्पाताल ले जाने की बात भी पुलिस से की। हालांकि तब तक पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए वाहन व एंबुलेंस की व्यवस्था कर ली थी।