लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में सेप्टिक टैंक में गिरकर मासूम की मौत : घर के बाहर खेलते वक्त हुआ हादसा, परिजन ने प्रशासन पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

गुडंबा थाना इंस्पेक्टर सतीश चंद्र साहू ने बताया कि बुधवार को मूल रूप से झारखंड निवासी दिहाड़ी मजदूर टोनी परिवार के साथ अतरौली गांव में रहते हैं। बुधवार को उनका चार साल का बेटा राज घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह पड़ोस में ही स्थित सेप्टिक टैंक में गिर गया। आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला।

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में सेप्टिक टैंक में गिरकर मासूम की मौत : घर के बाहर खेलते वक्त हुआ हादसा, परिजन ने प्रशासन पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप
घटना स्थल पर लगी क्षेत्रीय लोगों की भीड़।

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित अतरौली गांव में बुधवार दोपहर घर के बाहर खेलते हुए एक मासूम की सेप्टिक टैंक में गिरने से मौत हो गई। टैंक करीब चार फीट गहरा था और उसका मुंह खुला होने की वजह से हादसा हुआ। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बच्चे का शव बाहर निकाला। पुलिस सेप्टिक टैंक मालिक के विषय में पता लगा रही है।

मासूम की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

घर के बाहर खेलते वक्त हुआ हादसा : गुडंबा थाना इंस्पेक्टर सतीश चंद्र साहू ने बताया कि बुधवार को मूल रूप से झारखंड निवासी दिहाड़ी मजदूर टोनी परिवार के साथ अतरौली गांव में रहते हैं। बुधवार को उन​​का चार साल का बेटा राज घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह पड़ोस में ही स्थित सेप्टिक टैंक में गिर गया। आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। सेप्टिक टैंक सोनू कुमार का बताया जा रहा है। जो यहां नहीं रहते है। परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पड़ोस में ही स्थित सेप्टिक टैंक में गिरकर मासूम की मौत

बच्चे के सेप्टिक टैंक में गिरने की सूचना फैलते ही इलाके में हडकंप मच गया। आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। मासूम बेटे की मौत से टोनी व उसकी पत्नी देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। लोगों में खुली नाली और सेप्टिक टैंक को लेकर प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई न होने से आक्रोश था। लोगों का आरोप है कि कई बार नगर-निगम व स्थानीय अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ।