सनी हत्याकांड का था मुख्य आरोपी मुकेश जाट गिरफ्तार : पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार के इनामी को पैर में लगी गोली

देर रात पुलिस को एत्माउद्दौला के फाउंड्रीनगर क्षेत्र के जंगलों में बदमाश के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जब घेराबंदी की तो बदमाश ने दो राउंड फायर किए। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गयी और वो गिर गया।

सनी हत्याकांड का था मुख्य आरोपी मुकेश जाट गिरफ्तार : पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़,  25 हजार के इनामी को पैर में लगी गोली
इनामी मुकेश जाट गिरफ्तार, पैर में लगी गोली, था सनी मर्डर केस का मुख्य आरोपित

आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर सनी नाम के युवक की हत्या का मुख्य आरोपी 25 हजार का इनामी मुकेश जाट शनिवार सुबह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बदमाश ने खुद को पुलिस से घिरता देख पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में मुकेश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए भेजा है।

21 नवंबर को आगरा के जगदीशपुरा निवासी सनी नामक युवक का शव एत्माउद्दौला क्षेत्र में यमुना किनारे मिला था। 23 नवम्बर को पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने उसकी शिनाख्त की थी। परिजनों ने मुकेश जाट और रेखा नामक महिला पर घर से पार्टी के बहाने ले जाने और हत्या करने का आरोप लगाया था।

थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया था। माहिला ने सनी से पीछा छुड़ाने के लिए उसे बहाने से ले जाकर पीट-पीट कर हत्या की बात कबूल की थी।

आरोपी मुकेश जाट फरार हो गया था। देर रात पुलिस को एत्माउद्दौला के फाउंड्रीनगर क्षेत्र के जंगलों में बदमाश के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जब घेराबंदी की तो बदमाश ने दो राउंड फायर किए। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गयी और वो गिर गया।

बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद : गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में में लिया है। आरोपी के पास से तमंचा, चार कारतूस और बाइक बरामद हुई है। थाना प्रभारी देवेंद्र पांडे के अनुसार आरोपी हत्या के मुकदमे में वांछित था और उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस इस मामले में रेखा व विशाल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।