BJP पार्षद ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, 5 दिन पहले स्वच्छता अधिकारी को बंधक बनाने की कोशिश की थी

26 अगस्त को मेनका सिंह सेंगर ने नगर निगम के स्वच्छता अधिकारी को उनके कार्यालय में ही बंधक बनाने का प्रयास किया था। तब वह भीड़ लेकर कार्यालय पहुंची थीं। इस प्रकरण में मंगलवार की रात पार्षद पर केस दर्ज किया गया है। वहीं, युवक की पिटाई के मामले का भी पुलिस ने संज्ञान लिया हैl

BJP पार्षद ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, 5 दिन पहले स्वच्छता अधिकारी को बंधक बनाने की कोशिश की थी
बिनगवां वार्ड-87 से भाजपा की पार्षद मेनका सिंह सेंगर की दबंगई थम नहीं रही

कानपुर में बिनगवां वार्ड-87 से भाजपा की पार्षद मेनका सिंह सेंगर की दबंगई थम नहीं रही है। उन्होंने चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इस बीच पीड़ित माफी की गुहार लगाता रहा लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। लोग भीड़ लगाकर तमाशा देख रहे थे। किसी पुलिसकर्मी की तरह पार्षद मेनका सिंह का बंधक बने युवक से पूछताछ का वीडियो भी सामने आया है।

इससे पहले 26 अगस्त को मेनका सिंह सेंगर ने नगर निगम के स्वच्छता अधिकारी को उनके कार्यालय में ही बंधक बनाने का प्रयास किया था। तब वह भीड़ लेकर कार्यालय पहुंची थीं। इस प्रकरण में मंगलवार की रात पार्षद पर केस दर्ज किया गया है। वहीं, युवक की पिटाई के मामले का भी पुलिस ने संज्ञान लिया हैl

स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ा था : नौबस्ता थाना क्षेत्र के ब्रह्मनगर इलाके में मंगलवार शाम को बिधनू निवासी रवि उर्फ बिल्ली नाम के एक युवक को चोर होने के शक में लोगों ने पकड़ लिया। चोर को पकड़ते ही पार्षद को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पार्षद और स्थानीय लोगों ने जमकर उसे पीटा। उसके कपड़े फाड़कर उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पार्षद ने पुलिस की तरह उससे पूछताछ शुरू कर दी। इसका वीडियो भी बनाया। इस दौरान चोर ने खुद को पुलिस का मुखबिर बताया। ये भी बताया कि उसने 4 चोरों को पकड़वाया भी है। हालांकि पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है।

खुद को बताता रहा पुलिस मुखबिर : वायरल वीडियो में चोर खुद को पुलिस का मुखबिर बता रहा है। उसने ये भी बताया कि औरैया में उसने 4 लाख की चोरी की थी। इससे पहले एक महिला की सोने की चेन भी चुराई थी।

विवादों से रहा है पुराना नाता : भाजपा पार्षद ने 6 दिन पहले 26 अगस्त को जोन-3 स्थित नगर निगम के जोनल कार्यालय में जमकर बवाल किया था। इस दौरान ऑफिस में जोनल स्वच्छता अधिकारी सुरेश कुमार को बंधक बनाने का प्रयास किया था। इससे पहले बीते साल नगर निगम सदन की कार्यवाही के दौरान अधिकारियों को चप्पल से मारने की बात कही थी। इस पर अधिकारियों ने सदन का बहिष्कार कर दिया था।

पार्षद के खिलाफ एफआईआर दर्ज : नौबस्ता एसओ सतीश सिंह ने बताया कि पार्षद के खिलाफ 26 अगस्त को जोन-3 ऑफिस में जोनल स्वच्छता अधिकारी को बंधक बनाने के मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है। जोनल स्वच्छता अधिकारी की तहरीर पर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी, सरकारी काम में बाधा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ ने बताया कि अगर चोरी में शक के आधार पर पकड़े गए युवक ने तहरीर दी तो इस मामले में भी पार्षद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।