अमरोहा : दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या:हसनपुर में बदमाशों ने 15 वर्षीय छात्र की हत्या की, पुलिस जांच में जुटी

थाना क्षेत्र के गुरैठा गांव निवासी रमाकांत शर्मा का 15 वर्षीय बेटा गणेश दत्त शर्मा मंगलवार की रात्रि अपने दादा से कुछ दूरी पर पशुशाला में सो रहा था। सुबह उसकी बहन राधा पशुशाला में पशुओं के लिए चारा डालने आई तो उसने देखा कि भाई बगैर लिहाफ ओढ़े लेटा हुआ था।

अमरोहा : दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या:हसनपुर में बदमाशों ने 15 वर्षीय छात्र की हत्या की, पुलिस जांच में जुटी
हसनपुर में बदमाशों ने 15 साल के छात्र की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

अमरोहा के हसनपुर तहसील क्षेत्र के आदमपुर थाना अंतर्गत गुरैठा गांव निवासी 15 वर्षीय गणेश दत्त शर्मा की रात्रि में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक कक्षा दसवीं का छात्र था।

थाना क्षेत्र के गुरैठा गांव निवासी रमाकांत शर्मा का 15 वर्षीय बेटा गणेश दत्त शर्मा मंगलवार की रात्रि अपने दादा से कुछ दूरी पर पशुशाला में सो रहा था। सुबह उसकी बहन राधा पशुशाला में पशुओं के लिए चारा डालने आई तो उसने देखा कि भाई बगैर लिहाफ ओढ़े लेटा हुआ था। ठंड का एहसास कर जैसे ही राधा भाई को लिहाफ उढ़ाने के लिए पहुंची तो भाई को खून से लथपथ देखकर चीख उठी। चीख पुकार सुन भीड़ जमा हो गई। देखा गया तो गणेश के सीने में दाहिने तरफ गोली मारी गई थी।

परिजनों ने 112 डायल पुलिस को सूचित किया। सूचना पर सीओ सतीश चंद्र पांडे तथा आदमपुर थानाध्यक्ष कृपाल सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि, मृतक के पिता की 3 साल पूर्व सड़क हादसे में मौत हो चुकी थी।

जानकारी देते हुए अमरोहा के आदमपुर थानाध्यक्ष कृपाल सिंह ने बताया कि, थाना क्षेत्र के गाँव गुरेठा मे दसवीं के छात्र का शव घर मे पड़ा मिला। किशोर के दादा महेंद्र शर्मा ने गोली मारने के आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। शव पीएम को भेज दिया है। अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि मृतक किशोर की दो मां है। मृतक किशोर 5 भाई-बहनों में से पांचवे नम्बर का था।

साथ ही एक मां उषा जो गाँव मे रहती थी। जबकि दूसरी सौतेली माँ संभल जिले के गवां में रहती है। किशोर कल शाम ही अपनी सौतेली मां के पास से गाँव आया था। रात किसी अज्ञात ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। आशंका है कि किशोर की हत्या के पीछे घर और खेत की जमीन (60 बीघा) हो सकती है। अभी जांच चल रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुरूप अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

एडिशनल एसपी चंद्र प्रकाश शुक्ला भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि, पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। साक्ष्यों और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।