प्रेमिका की शादी से आहत प्रेमी ने झांसी में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां की साड़ी से बनाया फंदा

मरने से पहले संतोष ने अपना मोबाइल फोन तोड़ दिया। कमरे से टूटा हुआ फोन बरामद हुआ है। वहीं, फंदा लगाने के लिए उसने पंखे को नीचे उतारा। फिर पंखे की कुंदे पर मां की साड़ी से फंदा बनाकर लटक गया।

प्रेमिका की शादी से आहत प्रेमी ने झांसी में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां की साड़ी से बनाया फंदा
प्रेमिका की शादी से आहत प्रेमी ने झांसी में फांसी लगाकर की आत्महत्या

दिल्ली निवासी प्रेमिका के धोखा देकर शादी कर लेने से दुखी युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। दो दिन पहले वह दिल्ली से घर लौट आया था। सुसाइड करने से पहले उसने अपना मोबाइल भी तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ढिमरौनी गांव निवासी रामस्वरूप परिहार ने बताया कि उनका बेटा संतोष परिहार (30) दिल्ली में मेडिकल लाइन में काम करता था। वहां उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई। दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई। बेटे ने लड़की की फोटो दिखाकर उससे शादी करने की बात कही थी लेकिन, कुछ दिनों पहले उस लड़की ने धोखा देकर किसी और से शादी कर ली। इसको लेकर संतोष बहुत डिप्रेशन में था।

दो दिन पहले संतोष दिल्ली से घर आ गया। तभी से शराब पी रहा था। गुरुवार को पूरे दिन वह अपने दोस्तों के साथ था। देर रात वह दो बजे घर आया। मैंने दरवाजा खोला तो शराब पिए था। वह ढाबा से खाना लेकर आया था। उसने खाना खाया। वह बाहर आकर सो गये। सुबह उठने पर बेटे ने गेट नहीं खोला। खिड़की से देखा तो बेटा संतोष फंदे पर लटका था।

मरने से पहले संतोष ने अपना मोबाइल फोन तोड़ दिया। कमरे से टूटा हुआ फोन बरामद हुआ है। वहीं, फंदा लगाने के लिए उसने पंखे को नीचे उतारा। फिर पंखे की कुंदे पर मां की साड़ी से फंदा बनाकर लटक गया। आज सुबह मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

तीन भाई-बहनों में संतोष सबसे बड़ा था। उससे छोटी बहन शिवानी की शादी हो चुकी है। वहीं, सबसे छोटा भाई आकाश है। पिता खेतीबाड़ी में करते हैं।