परिवार के सामने ही 10वीं के छात्र ने खुद को गोली मारी : कोचिंग से देर में लौटने पर पिता ने डांटा था, हालत गंभीर

गोली सिर के आर-पार हो गई। छात्र की हालत गंभीर है। उसे लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस खौफनाक वारदात की वजह सिर्फ यह थी कि कोचिंग से देर से घर लौटने पर पिता ने छात्र को डांट दिया था।…

परिवार के सामने ही 10वीं के छात्र ने खुद को गोली मारी : कोचिंग से देर में लौटने पर पिता ने डांटा था, हालत गंभीर
सिर में गोली लगने से सेंट फ्रांसिस स्कूल के 10वीं के छात्र की हालत गंभीर

लखनऊ में एक डराने वाली वारदात हुई। यहां 10वीं के छात्र ने माता-पिता और बहनों के सामने ही खुद को कनपटी पर गोली मार ली। गोली सिर के आर-पार हो गई। छात्र की हालत गंभीर है। उसे लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस खौफनाक वारदात की वजह सिर्फ यह थी कि कोचिंग से देर से घर लौटने पर पिता ने छात्र को डांट दिया था।

गोमती नगर विस्तार थाने के इंस्पेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि मृत्युंजय मिश्रा परिवार सहित खरगापुर में रहते हैं। वह लोहिया हॉस्पिटल में एक्स-रे टेक्नीशियन है। उनका 15 साल का बेटा देवात्सम मिश्रा सेंट फ्रांसिस स्कूल में 10वीं की पढ़ाई करता है।

गुरुवार रात करीब 9 बजे देवात्सम कोचिंग से लौटा। उस समय पूरा परिवार घर में मौजूद था। कोचिंग से लौटने पर हुई देरी की वजह से मृत्युंजय ने बेटे को डांट लगाई। पिता की डांट से बेटा गुस्से में आ गया।

पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली : पिता की डांट से आग-बबूला हुआ देवात्सम उनके कमरे में गया। वहां अलमारी से उनकी लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली। इसके बाद वह कमरे में पूरे परिवार के पास पिस्टल लेकर आया। वहां सेकंड्स में कनपटी पर पिस्टल सटाई और गोली मार ली। गोली सिर के आर-पार निकल गई। देवात्सम जमीन पर वहीं गिर पड़ा। बेटे के गोली मारते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन तुरंत उसे लेकर लोहिया अस्पताल लाए।

मेदांता में रेफर किया, हालत गंभीर : यहां हालत खराब होने पर उनको मेदांता के लिए रेफर कर दिया गया है। देवात्सम दो बहनों में इकलौता भाई है। वो सबसे बड़ा है। पिता मृत्युंजय को जानने वालों ने बताया कि वो हमेशा पिस्टल लगाकर ही चलते हैं। ड्यूटी पर भी पिस्टल उनकी कमर में लगी रहती है। मृत्युंजय मूल रूप से देवरिया बरहज के रहने वाले हैं। फिलहाल, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।