कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सभी लोग सुरक्षित

चेन्नई से कानपुर आ रहे डोजियर विमान की लैंडिंग के समय उसका बायां इंजन फेल हो गया। इसके बाद विमान असंतुलित होकर रनवे के किनारे चलता चला गया और लोहे की वस्तु से टकराकर रुक गया। विमान में आग भी लग गई। इसके बाद विमान में सवार पायलट और वायुसेना के जवानों ने निकलकर अपनी जान बचाई।...

कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सभी लोग सुरक्षित
कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां एक विमान लैंडिंग करते समय तटरक्षक दल का एक विमान रनवे पर फिसल गया और उसमें आग लग गई। हालांकि विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। मंगलवार को हुए हादसे का वीडियो वायरल हो गया है।

चकेरी एयरपोर्ट निदेशक बीके झा के मुताबिक, चेन्नई से कानपुर आ रहे डोजियर विमान की लैंडिंग के समय उसका बायां इंजन फेल हो गया। इसके बाद विमान असंतुलित होकर रनवे के किनारे चलता चला गया और लोहे की वस्तु से टकराकर रुक गया। विमान में आग भी लग गई। इसके बाद विमान में सवार पायलट और वायुसेना के जवानों ने निकलकर अपनी जान बचाई।

हादसे का वीडियो भी आ गया है, जिसमें विमान रनवे पर कुछ दूर तक चलकर अनियंत्रित होकर दाहिनी तरफ कुछ दूर चलकर एक लोहे के स्टेंट से टकराकर रुक गया। अधिकारियों ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।