लखनऊ : सड़क हादसे में सैरपुर इंस्पेक्टर की मौत, ट्रक ने कार में मारी टक्कर

पुलिस कमिश्नरेट में हाल ही में बने सैरपुर थाने के इंस्पेक्टर डॉ संजय कुमार शनिवार रात 11:30 बजे अपनी कार से कहीं जा रहे थे। तभी मड़ियाओं थाना क्षेत्र की भिठौली क्रॉसिंग पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी।…..

लखनऊ : सड़क हादसे में सैरपुर इंस्पेक्टर की मौत, ट्रक ने कार में मारी टक्कर
लखनऊ सैरपुर इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ : थाना क्षेत्र की भिठौली क्रॉसिंग पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से सैरपुर इंस्पेक्टर डॉ. संजय कुमार की मौत हो गई। पुलिस कमिश्नरेट में हाल ही में बने सैरपुर थाने के इंस्पेक्टर डॉ संजय कुमार शनिवार रात 11:30 बजे अपनी कार से कहीं जा रहे थे। तभी मड़ियाओं थाना क्षेत्र की भिठौली क्रॉसिंग पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल डॉ. संजय कुमार को पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस कमिश्नर ध्रुव कांत ठाकुर समेत अन्य पुलिस अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद जिले के हसनपुर के रहने वाले डॉ. संजय कुमार यहां आशियाना के एल्डिको में पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

सोमवार को होना था थाने का उद्घाटन समारोह, कर रहे थे तैयारीः बीते कुछ माह पहले ही मड़ियांव और काकोरी का कुछ क्षेत्र काटकर सैरपुर नया थाना बनाया गया था। चुनाव के कारण थाने का उद्घाटन नहीं हुआ था। सोमवार को उद्घाटन समारोह होना था। पुलिस कमिश्नर को उद्घाटन करने था। इंस्पेक्टर संजय कुमार उद्घाटन समारोह की तैयारी कर रहे थे। सभी अफसरों को खुद आंमत्रित कर थे। थाने का भव्य उद्घाटन होना था।