ग्रेटर नोएडा : ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस वे में हादसा:तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, केबिन में फंसे ड्राइवर और क्लीनर; 1 की मौत, 1 घायल

तेज रफ्तार कैंटर ने अज्ञात वाहन में पीछे से टक्कर मार दी । पुलिस ने रेस्क्यू कर चालक के शव को केबिन से जैसे तैसे बाहर निकाला। हादसे में घायल क्लीनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आरोपी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ग्रेटर नोएडा : ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस वे में हादसा:तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, केबिन में फंसे ड्राइवर और क्लीनर; 1 की मौत, 1 घायल
केबिन में फंस गए ड्राइवर-क्लीनर, पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की।

ग्रेटर नोएडा में शनिवार देर शाम इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार कैंटर ने अज्ञात वाहन में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कैंटर चालक की मौत हो गई। जबकि क्लीनर घायल हो गया। पुलिस ने रेस्क्यू कर चालक के शव को केबिन से जैसे तैसे बाहर निकाला। हादसे में घायल क्लीनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आरोपी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

केबिन में फंस गए ड्राइवर-क्लीनर : थाना बादलपुर क्षेत्र में ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस वे पर देर शाम बंबावड़ गांव के पास गाजियाबाद से तरफ से ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहे एक कैंटर ने खड़े अज्ञात वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कैंटर आगे से क्षतिग्रस्त हो गया और उसके चालक और क्लीनर केबिन में ही फंस गए। इस दौरान चालक दिनेश करनाल, हरियाणा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि क्लीनर घायल हो गया।

क्रेन की मदद से निकाला शव : सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से आगे का हिस्सा तोड़कर केबिन से चालक के शव को बाहर निकाला। साथ ही हादसे में घायल हुए क्लीनर को नजदीकी अस्पताल भेजा। मृतक के परिजन को घटना की सूचना दे दी गयी है। साथ ही अज्ञात वाहन का आरोपी चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। जिसकी तलाश कर रही है।

एक ही दिन में हुए दो एक जैसे दर्दनाक हादसे : शनिवार रात करीब 1:30 बजे भी ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसव पर ईकोटेक 1 थाना क्षेत्र में एक ट्रक के चालक और परिचालक सड़क हादसा होने के बाद केबिन में फंस गए थे। जिसके बाद दोनों को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया और गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।