लखनऊ के कैसरबाग स्थिति सिविल कोर्ट की पार्किंग में बिजली का तार टूटकर गिरा, 12 से ज्यादा वकीलों की गाड़ियां जलीं

लखनऊ के सिविल कोर्ट परिसर में लगी आग में कई वाहन जलकर खाक हो गए। आग शॉर्ट सर्किट होने से लगी थी। हजरतगंज फायर स्टेशन से दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

लखनऊ के कैसरबाग स्थिति सिविल कोर्ट की पार्किंग में बिजली का तार टूटकर गिरा, 12 से ज्यादा वकीलों की गाड़ियां जलीं
लखनऊ के सिविल कोर्ट कैंपस में लगी आग

राजधानी लखनऊ के कैसरबाग स्थिति सिविल कोर्ट की पार्किंग में मंगलवार को शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे में पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं।

लखनऊ में मंगलवार को सिविल कोर्ट के बाहर आग लग गई। गेट नंबर-2 के पास जहां वकीलों की गाड़ियां खड़ी होती हैं, वहां आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। वकीलों की 12 से ज्यादा गाड़ियां जल गईं। बिजली का तार टूटकर गिरने से ये हादसा हुआ। हजरतगंज फायर स्टेशन से दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

आग लगने से हड़कंप मच गया और जिसे भी पता चला वह अपने वाहन की तरफ भागा। कई वाहन तो जलकर पूरी तरह राख हो गए।

बता दें कि कचहरी के बाहर गाड़ियां खड़ी होती हैं। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन आग वाली जगह तक जाने का रास्ता नहीं मिला। काफी देर तक वाहनों को हटाया गया। इसके बाद गेट नंबर दो के पास मौजूद वाटर टैंक की मदद से आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया। लपटें पेड़ तक पहुंच गई थीं। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया