पेंटर की संदिग्ध हालात में मौत : परिवार वालों को दो घंटे बाद दी गई सूचना, पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग

सैफई थाना क्षेत्र के गांव भालासैया निवासी रूप सिंह (34) पुत्र महावीर सिंह पेंटिंग का काम करता था और वह गांव में ही जयपाल पुत्र अजब सिंह के यहां पर बीते दिन शुक्रवार को काम करने के लिए गया था जहां पर उसकी अचानक मौत हो गई।

पेंटर की संदिग्ध हालात में मौत : परिवार वालों को दो घंटे बाद दी गई सूचना, पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग
पेंटर की मौत के बाद जानकारी देते परिवार के लोग।

सैफई : थाना क्षेत्र के गांव भालासैया में एक मजदूर की गांव में ही पेंटिंग करते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।परिजनों ने जांच की मांग करते हुए पोस्टमार्टम कराया। घटना की सूचना परिजनों को दो घंटे बाद दी गई। परिजन उसे आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई ले गये, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के उपरांत पोष्टमार्टम कराया। बताया जाता है कि सैफई थाना क्षेत्र के गांव भालासैया निवासी रूप सिंह (34) पुत्र महावीर सिंह पेंटिंग का काम करता था और वह गांव में ही जयपाल पुत्र अजब सिंह के यहां पर बीते दिन शुक्रवार को काम करने के लिए गया था जहां पर उसकी अचानक मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई विष्णु लाल पुत्र घनश्याम सिंह ने आरोप लगाया कि गांव में ही जयपाल के यहां पर भाई बीते 4 दिन से काम कर रहा था। शुक्रवार सुबह 11 बजे भाई को जयपाल के परिवार वाले मृत अवस्था में घर लाए।

पहले बताया कि बिजली का करंट लग गया, कभी गिरने से मौत बताई गई। जिससे मौत का कारण संदिग्ध है।परिजनों ने सैफई थाने में लिखित में तहरीर दी और पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। सैफई थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक का कहना है परिजनों की मांग के अनुसार पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।