बच्चों के अच्छे संस्कार विद्यालय में ही संभव-ब्रजेश पाठक

उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बच्चों के कार्यक्रमों की सराहना करते हुये कहा कि बच्चों में अच्छे संस्कारों का बीजारोपण एक बच्चें में विद्यालय से ही होता है।

बच्चों के अच्छे संस्कार विद्यालय में ही संभव-ब्रजेश पाठक
लखनऊ : सेंट जोसेफ समूह की रूचिखंड शाखा का प्रथम स्थापना दिवस तथा वार्षिकोत्सव समारोह रविवार को धूमधाम से मनाया गया।

लखनऊ। सेंट जोसेफ समूह की रूचिखंड शाखा का प्रथम स्थापना दिवस तथा वार्षिकोत्सव समारोह रविवार को धूमधाम से मनाया गया। जिसमें नन्हे-मुन्ने बच्चों ने एक से बढक़र एक प्रस्तुतियां देकर लोगों का मन जीत लिया। वार्षिकोत्सव समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक उपस्थित थे। विशिष्ठ अतिथि के रूप में महापौर लखनऊ, संयुक्ता भाटिया ने उपस्थित होकर बच्चों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया।

बच्चों का भविष्य कुशल शिक्षक के हाथों में सुरक्षित-संयुक्ता भाटिया : महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि बच्चों का भविष्य एक कुशल शिक्षक के हाथों में सुरक्षित रहता है। 

बच्चों के अच्छे संस्कार विद्यालय में ही संभव-ब्रजेश पाठक : इस मौके पर उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बच्चों के कार्यक्रमों की सराहना करते हुये कहा कि बच्चों में अच्छे संस्कारों का बीजारोपण एक बच्चें में विद्यालय से ही होता है।

वार्षिकोत्सव समारोह में उपस्थित गणमान्य आमंत्रित अतिथियों का स्वागत सेंट जोसेफ गु्रप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स की संस्थापक अध्यक्ष पुष्पलता अग्रवाल एवं समूह के प्रबन्ध निदेशक अनिल अग्रवाल, निदेशक नम्रता अग्रवाल ने बुके व स्मृति चिह्न प्रदान कर किया। इसके पश्चात नन्हे-मुन्ने बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियों से चारों तरफ उत्सव के रंग बिखेर दिये। इस अवसर पर नन्हे-नन्हे बच्चों ने प्रकृति की पुकार, कथक, स्नेह स्पर्श, स्वच्छ भारत, ममता की छांव, पर्यावरण जैसी थीम पर रंग-बिरंगी सामूहिक प्रस्तुतियां दी। वही गरबा व भांग?ा ने उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के अन्त में सेंट जोसेफ समूह के प्रबन्ध निदेशक अनिल अग्रवाल ने उपस्थित जन समूह के प्रति आभार व्यक्त किया।

राकेश यादव
स्वतंत्र पत्रकार
मोबाइल -  7398265003