कानपुर में फर्नीचर कारीगर की हत्या : रात में फोन पर लेनदेन की बात हुई और फिर बुलाकर मार डाला, सुबह घर के पीछे खंडहर में मिला शव

शुक्रवार देर रात सर्वेश के पास फोन आया था। इस दौरान रुपए के लेनदेन की बातचीत करते हुए घर से बाहर निकल गए। उन्होंने कहा था कि थोड़ी देर में घर लौटकर आ रहे हैं, लेकिन वह घर नहीं लौटे और फिर देर रात उनका फोन भी स्विच ऑफ हो गया।

कानपुर में फर्नीचर कारीगर की हत्या : रात में फोन पर लेनदेन की बात हुई और फिर बुलाकर मार डाला, सुबह घर के पीछे खंडहर में मिला शव
हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद शनिवार सुबह जांच करने पहुंची चकेरी थाने की पुलिस।

कानपुर के चकेरी में फर्नीचर कारीगर को देर रात घर से बाहर बुलाया और उसकी हत्या कर दी गई। किसी को हत्याकांड की भनक भी नहीं लगी। सुबह घर के पीछे खंडहर में उसका शव पड़ा मिला तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। चकेरी पुलिस, एडीसीपी ईस्ट और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। परिजनों ने लेनदेन के विवाद में कुछ नजदीकियों पर हत्या की आशंका जताई है। चकेरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोन कर घर के बाहर बुलाया था : चकेरी थाना क्षेत्र के सजारी गांव में रहने वाले 32 वर्षीय सर्वेश राजपूत फर्नीचर कारीगर थे। पत्नी सोनम ने बताया कि शुक्रवार देर रात सर्वेश के पास फोन आया था। इस दौरान रुपए के लेनदेन की बातचीत करते हुए घर से बाहर निकल गए। उन्होंने कहा था कि थोड़ी देर में घर लौटकर आ रहे हैं, लेकिन वह घर नहीं लौटे और फिर देर रात उनका फोन भी स्विच ऑफ हो गया। शनिवार सुबह इलाके के लोगों ने घर के पीछे बने खंडहर में सर्वेश का शव देखा तो हड़कंप मच गया। चकेरी थाना प्रभारी मधुर मिश्रा मौके पर जांच करने पहुंचे। इसके बाद फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड और एडीसीपी ईस्ट मौके पर जांच करने पहुंचे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इकलौते बेटे की हत्या से टूट गया परिवार : चकेरी पुलिस ने मां गोमती और पत्नी सोनम से पूछताछ कर कई जानकारियां हासिल की है। शव मिलने के बाद मां और पत्नी के साथ दोनों बेटियां अनन्या और नित्या रो-रो कर बेहाल हो गईं। मृतक चार बहनों के बीच इकलौता बेटा था।

कॉल डिटेल और CCTV से खुलेगा राज  : चकेरी थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि मृतक की कॉल डिटेल और इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इसके साथ ही जांच में कई इनपुट मिले हैं। इस आधार पर कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह साफ हो सकेगी। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।