झांसी में सड़क दुर्घटना : अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में इकलौते पुत्र की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की

वहीं एकलौता पुत्र होने की वजह से पूरे परिवार सहित गांव में गम का माहौल है। वहीं, परिवार का तो रो-रोकर बुरा हाल है। रात में ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

झांसी में सड़क दुर्घटना :  अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में इकलौते पुत्र की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की
मृतक का फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक अपने घर का इकलौता पुत्र था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, जिले के रक्सा थाना इलाके के कोटखेरा गांव के रहने वाले सटटूराम अहिरवार का पुत्र सोनू अहिरवार (30) झांसी में मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। पिता गांव में ही साइकिल से सब्जी बेचा करते, जबकि सोनू झांसी में ड्राइविंग के साथ मजदूरी भी करता था।

देर रात करीब 11 बजे सोनू झांसी से मजदूरी कर वापस अपने घर की ओर कोटखेरा आ रहा था तभी रास्ते में कोटखेरा गांव से पहले अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सटटूराम अहिरवार के चार बच्चे हैं, जिनमें  तीन लड़की और एक लड़का था, सटटूराम ने अपने चारों ही बच्चे की शादी कर दी है। सोनू अहिरवार की शादी मध्य प्रदेश के दतिया गांव के कमराई गांव से हुई थी। मृतक की शादी 10 साल पहले कमराई गांव की रहने वाली प्रीति से शादी हुई थी, जिसके दो बच्चे हैं।

पहला सुंदर (7) दूसरा राज (5) हैं, वहीं एकलौता पुत्र होने की वजह से पूरे परिवार सहित गांव में गम का माहौल है। वहीं, परिवार का तो रो-रोकर बुरा हाल है। रात में ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।