पार्षद विनोद मौर्या की अगुवाई में टोलियां बनाकर होगा प्रचार : भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए आवास पर हुई बूथ कमेटी की बैठक, आज से तीन दिन होगी बूथों पर पन्ना प्रमुख की बैठकें

शारदानगर प्रथम वार्ड के पार्षद विनोद मौर्या ने बताया कि बूथ प्रबंधन प्रभारी रमा शंकर त्रिपाठी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में वार्ड में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार प्रसार पर चर्चा की गई।

पार्षद विनोद मौर्या की अगुवाई में टोलियां बनाकर होगा प्रचार : भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए आवास पर हुई बूथ कमेटी की बैठक, आज से तीन दिन होगी बूथों पर पन्ना प्रमुख की बैठकें
सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राज राजेश्वर सिंह

लखनऊ। सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राज राजेश्वर सिंह की चुनावी रणनीति को लेकर रविवार को शारदानगर प्रथम वार्ड के पार्षद विनोद मौर्या के आवास पर बैठक हुई। बैठक में वार्ड के बूथ स्तर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक में तय हुआ कि बूथ कमेटी के पदाधिकारी प्रतिदिन टोलिया बनाकर प्रदेश सरकार के विकास कार्यो को बताते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

शारदानगर प्रथम वार्ड के पार्षद विनोद मौर्या ने बताया कि बूथ प्रबंधन  प्रभारी रमा शंकर त्रिपाठी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में वार्ड में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार प्रसार पर चर्चा की गई। पदाधिकारियों ने तय किया कि बूथ कमेटी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओ के साथ प्रतिदिन विभिन्न मोहल्लों में टोलियां बनाकर प्रचार करेंगे। इसके अलावा कार्यकता लोगो को सरकार के किये गए विकास कार्यो से भी अवगत कराएंगे।

पार्षद मौर्या ने बताया कि बैठक में तय हुआ कि सात, आठ व नौ फरवरी को बूथ कमेटी, पदाधिकारियों व पन्ना प्रमुख की बूथों पर बैठके की जाएगी। इसमे मतदाताओं को मतदान करने के प्रति भी जागरूक किया जाएगा। बैठक में राजेंद्र बाजपेयी, जेपी तिवारी, शिव शंकर वर्मा, बलदेव रमानी, कार्तिकेय समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राकेश यादव
स्वतंत्र पत्रकार
मोबाइल न -  7398265003