टेक्नोटास्क बिज़नेस सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड : गर्म ऊनी कपड़ों का संग्रह करके लगभग 300 कपड़े लखनऊ की सी.टी.सी.एस. संस्था को उपलब्ध कराए गए

ठिठुरती सर्दी के इस मौसम में लोगों की मदद और सहायता के लिए आगे बढ़कर टी. टी. बी. एस. (टेक्नोटास्क बिज़नेस सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड), गोमतीनगर, लखनऊ के स्टाफ़ कौशल दूबे, मोहम्मद आक़ीब कुरैशी, शुभांगी सिंह, चित्रांशी श्रीवास्तव, मंजूषा सिंह, प्रियन्का कनौजिया और अतुल मंगल द्वारा गर्म ऊनी कपड़ों का संग्रह करके लगभग 300 कपड़े लखनऊ की सी. टी. सी. एस. संस्था को उपलब्ध कराए गए।

टेक्नोटास्क बिज़नेस सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड : गर्म ऊनी कपड़ों का संग्रह करके लगभग 300 कपड़े लखनऊ की सी.टी.सी.एस. संस्था को उपलब्ध कराए गए
टेक्नोटास्क बिज़नेस सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कपड़ों का वितरण जरूरतमंद लोगों के बीच किया गया

लखनऊ : एक तरफ़ कड़ाके की ठंड और ठिठुरन दूसरी तरफ़ लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के केसेस। आम जनमानस तो प्रभावित हो ही रहा है काफ़ी संख्या में लोग अपनी जरूरतों के लिए भी जूझ रहे है। ठिठुरती सर्दी के इस मौसम में लोगों की मदद और सहायता के लिए आगे बढ़कर टी. टी. बी. एस. (टेक्नोटास्क बिज़नेस सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड), गोमतीनगर, लखनऊ के स्टाफ़ कौशल दूबे, मोहम्मद आक़ीब कुरैशी, शुभांगी सिंह, चित्रांशी श्रीवास्तव, मंजूषा सिंह, प्रियन्का कनौजिया और अतुल मंगल द्वारा गर्म ऊनी कपड़ों का संग्रह करके लगभग 300 कपड़े लखनऊ की सी. टी. सी. एस. संस्था को उपलब्ध कराए गए।

साथ ही प्रयागराज से बी. एन. तिवारी जी के द्वारा 75 कपड़े एवं लखनऊ के संजय जैन जी के द्वारा भी 50 कपड़े उपलब्ध कराए गए हैं। इन सभी कपड़ों का वितरण संस्था सी. टी. सी. एस. द्वारा उन जरूरतमंद लोगों के बीच लगातार किया जाता रहता है, जिनको इनकी जरूरत होती है और जो स्वयं खरीदने में असमर्थ होते हैं।

विगत कई वर्षों से ऐसे ही दानकर्ताओं के सहयोग से सी. टी. सी. एस. संस्था द्वारा यह कार्य किया जा रहा है और संस्था सभी दानकर्ताओं का हृदय से आभार व धन्यवाद करती है, जिनकी मदद से लोगों की सेवाएं उपलब्ध हो पाती हैं।