दलाली नहीं सेवा देने वालों को मिले संगठन में स्थान- संदीप बंसल

राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा सभी कमेटियों में सेवा भाव के साथ समय समर्पित करने वाले व्यापारियों को ही पदाधिकारी बनाया जाए प्रदेश प्रवक्ता सुरेश छाबलानी ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए अथवा दलाली पर्वती का भाव रखने वाले किसी भी पदाधिकारी को संगठन से नहीं जोड़ा जाएगा बैठक में प्रदेश के कोषाध्यक्ष शिव अग्रवाल सहित वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे

दलाली नहीं सेवा देने वालों को मिले संगठन में स्थान- संदीप बंसल
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश संदीप बंसल ने कहा कि प्रदेश में बनने वाली सभी सांगठनिक कमेटियों में सेवा भाव के साथ समय समर्पित करने वाले व्यापारियों को ही पदाधिकारी बनाया जाए। दलाली या दलाली जैसे काम में रुचि रखने वाले किसी भी व्यापारी को संगठन में कोई पद न दिया जाए।

 उन्होंने कहा कि जिनको दलाली जैसे कार्य करने हैं वह अपने व्यापार करें और अधिक मेहनत से व्यापार को आगे बढ़ाएं संगठन में दलाली जैसा भाव किसी कीमत पर स्वीकार्य नहीं है। कम पदाधिकारी हो यह चल सकता है परंतु जिनका मनोभाव ठीक नहीं है और वह संगठन को कमाई का माध्यम समझते हो उनके लिए संगठन में कोई स्थान नहीं है। व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश छाबलानी ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए अथवा दलाली पर्वती का भाव रखने वाले किसी भी पदाधिकारी को संगठन से नहीं जोड़ा जाएगा उसी के अनुरूप लखनऊ में भी पदाधिकारियो का चयन किया जाएगा।

बैठक में प्रदेश के कोषाध्यक्ष शिव अग्रवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वेद रतन श्रीवास्तव,विवेक कुमार लखवानी, राजीव, दीपेश गुप्ता,मो. सालिम,पदम जैन,आदर्श अग्रवाल,सनत गुप्ता, राजेश गुप्ता, संदीप अग्रवाल, मुकेश कुमार, निधी अग्रवाल,असीम चंद्रा,आर के मिश्रा, राजीव अरोड़ा जय मिगलानी, नितिन श्याम अग्रवाल,अमरनाथ चौधरी, लाल बहादुर रामस्वरूप शुभम केसरवानी उपस्थित थे।

राकेश यादव

स्वतंत्र पत्रकार

73982 65003