उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव : बांदा में CM योगी ने गिनाएं विकास के कार्य, बोले- हर घर में पहुंचेगा पानी, सीवर लाइन बिछेगी

पहले बुंदेलखंड में पानी गगरी से पांच किमी तक जाना पड़ता था। अगले चार माह में पूरे बंदेलखंड में हर घर नल योजना से पानी पहुंचेगा। इसके लिए प्रधानमंत्री ने पहले की है। बुंदेलखंड के सभी घरों में अगले चार माह में हर घर नल जल योजना से पानी पहुंचेगा।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव : बांदा में CM योगी ने गिनाएं विकास के कार्य, बोले- हर घर में पहुंचेगा पानी, सीवर लाइन बिछेगी
सीएम योगी ने बांदा में गिनाए विकास कार्य, हर घर पहुंचेगा पानी

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। लिहाजा सीएम योगी आदित्यनाथ की ताबड़तोड़ रैलियां हो रही है। मुख्यमंत्री मंगलवार को बुंदेलखंड में चुनाव को लेकर हुंकार भर रहे हैं। इसके तहत कानपुर के बाद सीएम योगी बांदा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

यहां सीएम योगी ने भाजपा उम्मीदवार के लिए जनता से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि महर्षि बाम की पावन धरा को नमन। महाराणा प्रताप की जयंती है। आज हमारा बुंदेलखंड उस कहानी को आगे बढ़ा रहा है। बुंदेलखंड की बात हो या बांदा की बात 2017 से पहले रोजगार नहीं था।

माफिया राज समाप्त, एक्सप्रेसवे से फर्राटा भर रहे हैं वाहन : बुंदेलखंड की पहचान खतरे में थी। मैं जब पहली बार यहां आया, तो जन प्रतिनिधियों ने कहा था कि दो बातें जरूरी हैं, एक विकास और दूसरा माफिया राज समाप्त करना है। हमारे जन प्रतिनिधियों की सक्रियता से माफियाराज समाप्त हो गया है। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से वाहन फर्राटा भर रहे हैं।

चार माह में हर घर में नल से पहुंचेगा पानी : पहले बुंदेलखंड में पानी गगरी से पांच किमी तक जाना पड़ता था। अगले चार माह में पूरे बंदेलखंड में हर घर नल योजना से पानी पहुंचेगा। इसके लिए प्रधानमंत्री ने पहले की है। बुंदेलखंड के सभी घरों में अगले चार माह में हर घर नल जल योजना से पानी पहुंचेगा।

जल्द ही बिछेगी सीवर लाइन : योजना से एक करोड़ घरों में कनेक्शन दिए जा चुके हैं। पिछली बार जब बांदा आया था, तो सदर विधायक से बांदा को साफ सुथरा करने की बात कही थी। पहले नगर में घुसते ही कूड़े के ढ़ेर थे। पहले नगर की पहचान कूड़े के ढोरों से थी। आज स्वच्छता से पहचान है। नगर पालिका में सीवर लाइन भी बिछेगी।