मेरठ के भवनपुर में बदमाशों ने शराब के ठेके पर फायरिंग कर की लूटपाट, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

आरोप है कि चार बदमाश शराब ठेके में घुस गए। आरोपियों ने सेल्समैन को पीटा और 10 हजार रुपये लूटकर ले गए। इसी दौरान लोगों की भीड़ लग गई। इसे देखकर बदमाश भाग गए। पांच मिनट बाद बदमाश फिर से शराब ठेके पर गए और ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इससे शराब ठेके के आसपास लोगों में दहशत फैल गई।

मेरठ के भवनपुर में बदमाशों ने शराब के ठेके पर फायरिंग कर की लूटपाट, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा
शराब के ठेके पर फायरिंग कर की लूटपाट, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ में परीक्षितगढ़ रोड पर भावनपुर थाने के पास अंग्रेजी शराब के ठेके पर बदमाशों ने मारपीट और लूटपाट के बाद फायरिंग कर दी। बदमाश फायरिंग करने के बाद भागने लगे। बाद में पुलिस ने थाने के सामने बैरीकेटिंग लगाकर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से असलहे बरामद हुए हैं। वहीं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

इस शराब के ठेके पर शाम पांच बजे सेल्समैन पिंटू बैठा था। आरोप है कि चार बदमाश शराब ठेके में घुस गए। आरोपियों ने सेल्समैन को पीटा और 10 हजार रुपये लूटकर ले गए। इसी दौरान लोगों की भीड़ लग गई। इसे देखकर बदमाश भाग गए। पांच मिनट बाद बदमाश फिर से शराब ठेके पर गए और ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इससे शराब ठेके के आसपास लोगों में दहशत फैल गई। वहीं लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

बदमाश वहां से भागने लगे। तभी भावनपुर पुलिस ने थाने में सामने बैरियर लगा दिए। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों के पास तमंचे बरामद हुए हैं। फरार दो बदमाशों की तलाश में दबिश दी गई है, लेकिन वह नहीं मिले। इंस्पेक्टर भावनपुर नीरज मलिक के मुताबिक ठेके पर आरोपी हर्ष, आर्यन, रोबिन निवासी स्याल, भावनपुर और मिंटू निवासी जंझेडी मवाना भावनपुर पहुंचे थे। पुलिस ने हर्ष और मिंटू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को देख खेत में घुस गए थे बदमाश : वारदात का पता चलने के बाद पुलिस थाने के बाहर आई। पुलिस भी बदमाशों पर फायरिंग करने के लिए तैयार हो गई। तभी एक बाइक पर तीन बदमाश और दूसरी बाइक पर दो बदमाश दिखे। पुलिस देखकर तीन बदमाश बाइक छोड़कर खेत में घुस गए, जबकि दो बदमाशों को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। फरार बदमाशों की तलाश जारी है।

पुलिस ने सेल्समैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो बदमाशों को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। - पूनम सिरोही, सीओ सदर देहात