आजमगढ़ में अनियंत्रित कार की टक्कर से 4 लोगों की दर्दनाक मौत : दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

एक होंडा सिटी कार फैजाबाद की तरफ तेज रफ्तार से जिला मुख्यालय की तरफ आ रही थी l ऐसे में वह जैसे ही कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बलवरगंज बाजार के समीप पहुंची कि अनियंत्रित होकर NH-233 के डिवाइडर को क्रास करते हुए 2 साइकिल सवार व एक बाइक सवार को टक्कर मार दीपुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर सभी घायलों का इलाज जारी है….

आजमगढ़ में अनियंत्रित कार की टक्कर से 4 लोगों की दर्दनाक मौत : दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आजमगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना अनियंत्रित कार की टक्कर से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई l जहां पर कप्तानगंज थाना क्षेत्र में NH-233 पर दोपहर 3 बजे एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मिठाई की दुकान में घुस गई. वहीं, इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई l जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है l जिससे इलाके में हडंकप मचा गया. ऐसे में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे हैं l वहीं, घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया हैl जहां पर अन्य सभी घायलों का इलाज जारी है l वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया.

ये मामला आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बलवरगंज बाजार का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बीते रविवार को एक होंडा सिटी कार फैजाबाद की तरफ तेज रफ्तार से जिला मुख्यालय की तरफ आ रही थी l ऐसे में वह जैसे ही कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बलवरगंज बाजार के समीप पहुंची कि अनियंत्रित होकर NH-233 के डिवाइडर को क्रास करते हुए 2 साइकिल सवार व एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसके बाद एक मिठाई की दुकान में घुस गई.

6 लोग गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती : वहीं, इस हादसे में 4 लोगों के मौत हो जाने की सूचना है. इस दौरान करीब 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, वहीं मौत के बाद 5 लोगों को जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें एक किशोर की मौत की भी पुष्टि हुई है जिसमें कुल मिलाकर इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है l घटना की सूचना मिलते ही चंद कदम दूरी पर स्थित थाने से पुलिसकर्मी पहुंचे l इसके बाद सभी घायलों को इलाज कि लिए जिला अस्पताल भेज दिया है l जिसमें 6 की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा : इस पूरे घटनाक्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि पूरी घटना में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है l उन्होंने कहा कि इस मामले में परिजनों को जानकारी दे दी गई है और सभी शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है l वहीं,यह कार लखनऊ की तरफ से आजमगढ़ की तरफ आ रहे थे, इस घटनाक्रम में कार में सवार ही सभी लोग शामिल हैं, पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर सभी घायलों का इलाज जारी है.