प्रिंट मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने किया सुरक्षा बंधन समारोह का आयोजन, रक्षासूत्र बांधकर दिलाया देश सुरक्षा का संकल्प

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सेना के अधिकारी एमसी पंत ने कहा कि ऐसे आयोजनों से लोगो मे आपसी भाई चारा बढ़ने से साथ लोगों को अपनी संस्कृति व संस्कार से परिचित होने का मौका मिलता है।

प्रिंट मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने किया सुरक्षा बंधन समारोह का आयोजन, रक्षासूत्र बांधकर दिलाया देश सुरक्षा का संकल्प
प्रिंट मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने किया सुरक्षा बंधन समारोह का आयोजन

लखनऊ। प्रिंट मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन की ओर से रविवार को वृंदावन कॉलोनी के सेक्टर 11 (निकट खुशबू पैलेस) में सुरक्षा बंधन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सेना के अधिकारी एवम विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा अवध प्रान्त के उपाध्यक्ष ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में महिलाओं ने आगंतुक अतिथियों की कलाइयो पर रक्षा सूत्र बांधकर देश सेवा का संकल्प दिलाया।

मुख्य बातें

  • रक्षासूत्र बांधकर दिलाया देश सुरक्षा का संकल्प
  • प्रिंट मीडिया एसोसिएशन का सुरक्षा बन्धन समारोह
  • रायबरेली रोड की वृंदावन कॉलोनी में हुआ समारोह

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सेना के अधिकारी एमसी पंत ने कहा कि ऐसे आयोजनों से लोगो मे आपसी भाई चारा बढ़ने से साथ लोगों को अपनी संस्कृति व संस्कार से परिचित होने का मौका मिलता है। श्री पंत ने कहा की मस्तिष्क पर टीका और कलाई में रक्षासूत्र बंधने का अपना अलग महत्व होता है। उन्होंने लोगो को सेना के जवान देश की सुरक्षा के किन संघर्षों से गुजरना पड़ता है इससे भी अवगत कराया। इसके कार्यक्रम में भाजपा अवध प्रान्त के नेता सर्वेश, वरिष्ठ पत्रकार राकेश यादव, नीना, सीता,  अपने गायन के लिए मशहूर सिंगर रीना व शालिनी के अलावा बड़ी संख्या में महिलाओं ने विचार व्यक्त करने के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

समारोह में महिला पदाधिकारियो ने एसोशियेशन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को माथे पर टीका लगाकर रक्षासूत्र बांधा। रक्षासूत्र बांधने वाली महिलाओ ने लोगो को देश की सुरक्षा का संकल्प दिलाया। सुरक्षा बंधन समारोह का आयोजन संस्था की उपाध्यक्ष मोनी मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियो ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत मे समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया गया।

राकेश यादव
स्वतंत्र पत्रकार
मोबाइल न -  7398265003