सिविल एयरपोर्ट पर बम होने की अफवाह : लावारिश बैग दिखने पर फैलाई गई थी बम होने की अफवाह, मौके पर पहुंची बम निरोधक दस्ता

प्रयागराज स्थित बमरौली एयरपोर्ट पर बैग में बम होने की अफवाह से यात्रियों में अफरा तफरी जैसी स्थिति बनी रही। बैग में बम होने की सूचना पूरे एयरपोर्ट पर आग की तरह फैल गई, अधिकारियों ने यात्रियों काे तत्काल बाहर निकाला और मौके पर बम निरोधक दस्ता भी वहां पहुंच गई, जिस बैग में बम होने की अफवाह फैल गई थी उसमें जांच के बाद पता चला कि उसमें कुछ नहीं है बल्कि वह लावारिश बैग है।

सिविल एयरपोर्ट पर बम होने की अफवाह : लावारिश बैग दिखने पर फैलाई गई थी बम होने की अफवाह, मौके पर पहुंची बम निरोधक दस्ता
प्रयागराज स्थित बमरौली एयरपोर्ट पर बैग में बम होने की अफवाह से यात्रियों में अफरा तफरी जैसी स्थिति बनी रही।

प्रयागराज साल के आखिरी दिन शुक्रवार को सुबह प्रयागराज के बमरौली स्थित सिविल एयरपोर्ट पर बम होने की अफवाह फैला दी गई। इससे कुछ देर तक वहां मौजूद अफसरों व यात्रियों में अफरा तफरी जैसी स्थिति बनी रही। बैग में बम होने की सूचना पूरे एयरपोर्ट पर आग की तरह फैल गई, अधिकारियों ने यात्रियों काे तत्काल बाहर निकाला और मौके पर बम निरोधक दस्ता भी वहां पहुंच गई, जिस बैग में बम होने की अफवाह फैल गई थी उसमें जांच के बाद पता चला कि उसमें कुछ नहीं है बल्कि वह लावारिश बैग है। करीब डेढ़ घंटे तक यहां यात्रियों अफरा तफरी जैसी स्थिति बनी रही। अधिकारी सीसीटीवी कैमरे के जरिए यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि वह बैग कहां से और कौन लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचा था। हो सकता है कि किसी यात्री का ही बैग हो वह वहीं पर भूल गया हो।

डायरेक्टर बोले, बैग में बम होने की अफवाह थी : एयरपोर्ट के डायरेक्टर अंचल प्रकाश ने दैनिक भास्कर को बताया कि शुक्रवार की सुबह पौने दस बजे एक लावारिश बैग में बम होने की सूचना मिली थी। हम लोगों ने बम निरोधक दस्ते को जानकारी दी। टीम बैग समेत पूरे एयरपोर्ट की छानबीन भी की लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट सुरक्षित है। यात्रियों को आवागमन जारी है। किसी तरह का आवागमन बाधित नहीं है।