कानपुर में छात्रा की हत्या करने के आरोपी गिरफ्तार : कांस्टेबल के बेटे ने की थी छात्रा की हत्या, आरोपी समेत 2 को गिरफ्तार जबकि एक अभी भी फरार

कानपुर में कांस्टेबल के बेटे ने की थी छात्रा की हत्या, मेरे पापा पुलिस में हैं सब मैनेज कर लूंगा, जूस में नशीली गोलियां खिलाकर किया था गैंगरप l रेप करने के बाद गला घोंटकर हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 2 को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अभी भी फरार है।

कानपुर में छात्रा की हत्या करने के आरोपी गिरफ्तार : कांस्टेबल के बेटे ने की थी छात्रा की हत्या, आरोपी समेत 2 को गिरफ्तार जबकि एक अभी भी फरार
एमएससी छात्रा की हत्या करने के आरोपी सत्यम मौर्या और सोमनाथ गौतम रेलबाजार पुलिस की हिरासत में

कानपुर में MSC छात्रा की हत्या का गुरुवार देर रात पुलिस ने खुलासा कर दिया। एक तरफा प्यार में साथ पढ़ने वाले कांस्टेबल के बेटे ने 2 साथियों संग मिलकर हत्या की थी। जूस में नशीली गोलियां मिलाकर दिया। इसके बाद रेप करने के बाद गला घोंटकर हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 2 को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अभी भी फरार है।

कांस्टेबल के बेटे ने दोस्तों से कहा था मैं बचा लूंगा : DCP पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि रेल बाजार निवासी MSC छात्रा बुधवार सुबह कॉलेज जाने के बाद लापता हो गई थी। रात 9 बजे छात्रा का शव COD पुल के पास पड़ा मिला था। परिजनों ने संदेह के आधार पर उसके सहपाठी रेलबाजार निवासी सोमनाथ गौतम पर हत्या की FIR दर्ज कराई थी। पुलिस ने रेलबाजार निवासी सोमनाथ गौतम और उसके दोस्त सत्यम मौर्या को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की।

सोमनाथ ने बताया कि साथ में पढ़ने वाली छात्रा से वह प्यार करता था, लेकिन वह किसी और से बात करती थी। इससे झल्लाकर उसने साजिश रची और बुधवार सुबह उसको मिलने के बहाने अपनी कार में बैठाया। इसके बाद उसे कैंट के एक खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म किया। फिर दोस्त सत्यम और फतेहपुर निवासी रावेंद्र विश्वकर्मा के साथ छात्रा का तार से गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद शव को COD पुल के नीचे रात को फेंक कर भाग निकले थे। जांच में यह भी सामने आया कि सोमनाथ के पिता सिपाही हैं, जबकि सत्यम के पिता फॉलोवर हैं। सोमनाथ ने कहा था कि हत्या कर दो मेरे पिता पुलिस विभाग में हैं मैं सब मैनेज कर लूंगा।

3 घंटे तक कार में शव लेकर घूमा फिर शव फेंककर घर पहुंचा : पुलिस के मुताबिक दो से तीन बजे के बीच छात्रा की हत्या की और शाम सवा छह बजे शव फेंका। यानी आरोपी कार में ही शव डालकर तीन से साढ़े तीन घंटे तक इधर-उधर घूमते रहे थे। परिजनों ने सोमनाथ बेटी के लापता होने की बात की तो वह किसी भी जानकारी से मुकर गया। बताया कि वह किसी जरूरी काम से वाराणसी जा रहा है। पुलिस ने सोमनाथ के घर पर दबिश दी तो वह मिल गया।