सीतापुर में वकील के परिवार पर दबंगों का कहर : घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता, पुलिस मामले की जांच में जुटी

घर में मौजूद महिलाओं का आरोप है कि दबंगों ने उन्हें तकरीबन 5 घण्टे तक घर में बंधक बनाकर अभद्रता करते रहे और घर मे रखे सारे सामान को भी तहस नहस कर दिया है। दबंगों के जाने कर बाद पीड़िता महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

सीतापुर में वकील के परिवार पर दबंगों का कहर : घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता, पुलिस मामले की जांच में जुटी
सीतापुर में वकील के परिवार पर दबंगों का कहर

सीतापुर में कोतवाली देहात पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते दबंगों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। यहां दबंगों द्वारा घर में घुसकर महिलाओं को घंटों बंधक बनाकर उनसे अभद्रता करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं।

महिलाओं का आरोप कि कि मकान मालिक के बेटे ने अपने दो दर्जन साथियों संग मिलकर धावा बोला। पीड़ित परिवार का जुर्म बस इतना था कि बीमारी के चलते वह मकान का किराया देने में देरी कर रहे थे। इस बात से नाराज मकान मालिक के बेटे ने अपने साथियों संग मिलकर घर में जबरन घुसकर जमकर तांडव मचाया और सामान में तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता : घटना कोतवाली देहात इलाके के आनंदनगर कालोनी की है। यहां लखनऊ निवासी सविता रस्तोगी का एक मकान इसी कालोनी में स्थित है। इस मकान को उन्होंने एक वकील पंकज शुक्ला और उसके परिवार को किराये पर दे रखा था। मिली जानकारी के मुताबिक, वकील की पत्नी का पुत्र का स्वास्थ्य ठीक न होने के चलते इस बार मकान का किराया देने में देरी हो गई।

आरोप है कि इ​​​​​सी बात को लेकर मकान मालकिन के बेटे आनंद रस्तोगी से वकील की कहासुनी भी हो गई थी। पीड़िता महिलाओं का आरोप है कि बुधवार देर रात जब वकील पंकज बाहर थे तो आनंद रस्तोगी अपने 25 दबंग साथियों के साथ घर में जबरन दाखिल हो गए और महिलाओं से अभद्रता भी की।

पुलिस मामले की जांच में जुटी : घर में मौजूद महिलाओं का आरोप है कि दबंगों ने उन्हें तकरीबन 5 घण्टे तक घर में बंधक बनाकर अभद्रता करते रहे और घर मे रखे सारे सामान को भी तहस नहस कर दिया है। दबंगों के जाने कर बाद पीड़िता महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

वहीं, पॉश कॉलोनी में हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को अभी तक भनक नही लगी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।