धंधे में दखल से नाराज धंधेबाजों ने पुजारी पर फेंका तेजाब : चेहरा झुलसा, अस्पताल में कराया गय भर्ती

घायल पुजारी ने रविवार को पीपीगंज थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।आरोपियो के खिलाफ लिखित शिकायत दी। पुलिस घायल पुजारी को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

धंधे में दखल से नाराज धंधेबाजों ने पुजारी पर फेंका तेजाब : चेहरा झुलसा, अस्पताल में कराया गय भर्ती
पुजारी पर फेंका तेजाब, चेहरा झुलस गया

कैम्पियरगंज के पीपीगंज में मंदिर के आसपास मादक पदार्थ के कारोबार का विरोध करना मन्दिर के पुजारी पर भारी पड़ गया। पुजारी के दखलंदाजी से नाराज धंधेबाजों ने अकेले सो रहे पुजारी के साथ मारपीट की और उनके चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ भेज दिया। जिससे पुजारी का चेहरा झुलस गया। पीड़ित पुजारी की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

कल्यानपुर में माता बायसी के मंदिर के आसपास और भवनपुरवा में अवैध गांजा की बिक्री का कारोबार होने का दावा करते हुए पुजारी हिरामन ने पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने बताया कि बीते 10 महीने से आये मन्दिर के नए पुजारी राजाराम और बालकिशन अपने दो सहयोगियों बमबम दास,जवाहिर और लौटू की मदद से मन्दिर के आसपास अवैध गांजा बिक्री का कारोबार कराते हैं।जिसकी भनक लगने के बाद पुजारियों और उनके तीनों सहयोगियों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन उनको लोगों को इस धंधे में दखल बर्दाश्त नहीं हुआ।

धंधे में दखल से नाराज धंधेबाजों ने पुजारी पर फेंका तेजाब : आरोप है कि गांजे के धंधेबाजों ने 6 अगस्त की रात करीब ग्यारह बजे अकेले सो रहे पुजारी हिरामन के साथ अज्ञात लोगों ने किया पुजारी के चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया जिससे पुजारी की आँख और चेहरा झुलस गया।साथ ही मारपीट भी की गई जिससे पुजारी बरु तरह घायल हो गया।

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस : घायल पुजारी ने रविवार को पीपीगंज थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।आरोपियो के खिलाफ लिखित शिकायत दी। पुलिस घायल पुजारी को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

पुजारी की तहरीर ​​​​​​​पर मामले की हो रही जांच ; पीपीगंज थाने के प्रभारी दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि पुजारी की आंख एवं चेहरे पर चोट का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है। जांच के बाद पता चलेगा कि चेहरे पर तेजाब फेंका गया है या अन्य कोई रासायनिक पदार्थ। पुजारी की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।