उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक्प्रेसवे पर अमरूद से लदा लोडर पलटा : 2 की मौत; 3 गंभीर घायल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

उन्नाव में एक्प्रेसवे पर सोमवार सुबह एक अमरूद से लदा लोडर पलट गया l लोडर के पलटने के बाद उस में चालक और परिचालक दब गए l इस हादसे में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं l इतना ही नहीं उन्हें लेने गए एंबुलेंस चालक को तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी l इसमें चालक की मौके पर जबकि डीसीएम सवार की अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई l….

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक्प्रेसवे पर अमरूद से लदा लोडर पलटा :  2 की मौत; 3 गंभीर घायल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए हादसे में दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक्प्रेसवे पर सोमवार सुबह एक अमरूद से लदा लोडर पलट गया l इस हादसे में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं l इतना ही नहीं उन्हें लेने गए एंबुलेंस चालक को तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी l इसमें चालक की मौके पर जबकि डीसीएम सवार की अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई l एक ही घटना में दो लोगों की मौत से मातम छा गया है l पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं l दरअसल बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र से 252 किलोमीटर दूर सुबह राजस्थान से अमरुद लादकर लखनऊ जा रहा है एक लोडर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गया l लोडर के पलटने के बाद उस में दबे चालक और परिचालक ने किसी तरह कार सवारों से लिफ्ट मांगी और घायल अवस्था में लखनऊ चले गए.

हादसे की सूचना पर बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एंबुलेंस चालक पुष्पेंद्र मौके पर पहुंचे l जहां घायल नहीं मिले और वो हादसे की जगह की फोटो खींचने लगे l तभी इस दौरान आगरा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार डीसीएम ने उन्हें रौंद दिया l टक्कर इतनी तेज थी कि व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया : हर्ष नगर प्रतापपुर दिल्ली के रहने वाले सुशील पुत्र नत्थू राम रविंद्र पुत्र हरि बाइक से लखनऊ जा रहे थे l डीसीएम अनियंत्रित होने के दौरान वो चपेट में आ गए l जिसमें सुशील की मौके पर ही मौत हो गई साथी रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए l हादसे की सूचना बेहटा मुजावर पुलिस को हुई मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष रमेश साहनी ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है l मृतकों के शवों को उन्नाव मोर्चरी भिजवा दिया गया है l हाईवे से ट्राले को हटवाया जा रहा है और आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे का यातायात सुचारु रुप से शुरू कराया गया है.

वहीं यूपी के बांदा में भी बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां एक तेज रफ्तार एक्सयूवी कार के ट्रक में घुसने से पांच लोगों की मौत हो गयी है l वहीं, एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के मुताबिक, कार में छह लोग सवार थे l यह हादसा प्रयागराज हाईवे पर शनिवार को हुआ है.