बेतरतीब तरीके से खड़ी कार की चपेट में आकर महिला घायल

दो पक्षों में काफी देर तक हुई जमकर नोंकझोंक समझा बुझाकर मामले को किया रफादफा

बेतरतीब तरीके से खड़ी कार की चपेट में आकर महिला घायल
दो पक्षों में जमकर नोंकझोंक

लखनऊ। बंगला बाजार पुलिस चौकी से चंद कदम दूर वाहिद बिरयानी और मनीष ईटिंग प्वाइंट के सामने खड़ी बेतरतीब खड़ी कार से टकराकर घायल हो गई। महिला के चोटिल होने पर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। लंबी जद्दोजहद के बाद घायल महिला को प्राथमिक उपचार दिलाकर मामले को रफ़ा दफा करा दिया गया। इस नोंकझोंक से मुख्य मार्ग पर जाम लग गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बंगला बाजार पुलिस चौकी से मात्र दो सौ मीटर दूर मुख्य मार्ग पर वाहिद बिरयानी और मनीष ईटिंग प्वाइंट रेस्टोरेंट बना हुआ। बताया गया है कि आए दिन शाम के समय इन रेस्टोरेंटों के सामने बेतरतीब तरीके से कारें खड़ी होती है। इन कारों की वजह से यहां शाम से देर रात तक जाम की स्थिति बनी रहती है। इसकी वजह से राहगीरों को प्रतिदिन समस्याओं से जूझना पड़ता है।

बीती रात करीब सवा दस बजे बेतरतीब तरीके से खड़ी कार की चपेट में आकर एक महिला घायल हो गई। महिला के पैर में छोटवा गई थी। इसको लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। इस नोंकझोंक से रोड पर जाम लग गया। वाहिद बिरयानी के प्रोपराइटर आबिद ने बताया कि कार के गेट की चपेट में आकर महिला चोटिल हो गई थी। महिला को प्राथमिक उपचार कराया गया। दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया।