लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में दुष्कर्म के बाद हथौड़े से वार कर 12वीं की छात्रा की हत्या, माँ ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, पर नाकाम रहीं

आरोपी उनकी बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह घर पर अकेली थी। इस बीच वह घर में घुस आया और किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसकी हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। किशोरी की मां का कहना है कि दोपहर जब वह काम से लौटीं तो आरोपी उनके घर से भागता दिखा।

लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में दुष्कर्म के बाद हथौड़े से वार कर 12वीं की छात्रा की हत्या, माँ ने आरोपी को पकड़ने का  प्रयास किया, पर नाकाम रहीं

लखनऊ : लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में इंटर की एक छात्रा का शव उसके घर में फंदे से लटकता शव मिला। मां ने एक किशोर पर बेटी से दुष्कर्म के बाद हत्या का केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपी ने बेटी के शव को फंदे से लटका दिया।

किशोरी के परिजनों का कहना है कि आरोपी उनकी बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह घर पर अकेली थी। इस बीच वह घर में घुस आया और किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसकी हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। किशोरी की मां का कहना है कि दोपहर जब वह काम से लौटीं तो आरोपी उनके घर से भागता दिखा।

उन्होंने उसको पकड़ने का भी प्रयास किया, पर नाकाम रहीं। घर के अंदर पहुंची तो बेटी का शव दुपट्टे के सहारे फंदे से लटका हुआ था। डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि किशोरी के परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म और हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह पता चल सकेगी। देर रात पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया। आरोपी का कहना है कि किशोरी ने फांसी लगाई है।