बाराबंकी में रेप पीड़िता और उसके परिवार पर हमला : मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार

बाराबंकी जिले में दुष्कर्म पीड़िता व उसके परिजनों को विपक्षियों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मामले में मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया गया है

बाराबंकी में रेप पीड़िता और उसके परिवार पर हमला :  मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार
है।असंद्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता व उसके माता-पिता पर विपक्षियों ने हमला

बाराबंकी जिले में दुष्कर्म पीड़िता व उसके परिजनों को विपक्षियों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मामले में मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया गया है।असंद्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता व उसके माता-पिता पर विपक्षियों ने हमला कर दिया। लाठी-डंडों से तीनों को जमकर पीटा गया। गंभीर रूप से घायल माता-पिता व पुत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में चार लोगों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट व जानलेवा हमले का केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, असंद्रा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी लापता हो गई थी। परिजनों ने गांव के ही चंदन नामक किशोर को आरोपित किया था। दोनों के मिलने के बाद गांव के ही चंद्रप्रकाश ने दोनों के बीच फेरे करा दिए थे। इसके बाद किशोरी के परिजनों ने चंदन के साथ चंद्रप्रकाश पर भी दुष्कर्म आदि की धाराओं में केेस दर्ज करा दिया था।

इस समय दोनों जेल में है। किशोरी बालिग हो चुकी है। इसी बात को लेकर किशोरी के परिजनों व चंद्रप्रकाश के परिजनों के बीच मनमुटाव था। सोमवार सुबह चंद्रप्रकाश के पुत्र संतोष, अनूप के साथ संतोष का पुत्र अभिषेक व बुआ का पुत्र अनिल से दुष्कर्म पीड़िता के माता-पिता की कहासुनी होने लगी। संतोष का कहना था कि उसके पिता को अकारण जेल भेजवाया गया है।

बात बढ़ी तो चारों ने मिलकर दुष्कर्म पीड़िता के माता-पिता के साथ युवती की भी जमकर पिटाई की। गंभीर हालत में परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर गए। असंद्रा के थाना प्रभारी नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, चारों आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है। अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश चल रही है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है।