मुख्यमंत्री योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी शुक्रवार आधी रात को मिलते ही हड़कंप मच गया। लेडी डॉन नाम से बने ट्विटर एकाउंट से मेरठ के साथ ही लखनऊ स्थित विधानसभा को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने एहतियातन गोरखनाथ मंदिर के आसपास गाड़ियों की जांच की है।

मुख्यमंत्री योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
यूपी के सीएम योगी और गोरखनाथ मंदिर में बम विस्फोट की चेतावनी

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी शुक्रवार आधी रात को मिलते ही हड़कंप मच गया। लेडी डॉन नाम से बने ट्विटर एकाउंट से मेरठ के साथ ही लखनऊ स्थित विधानसभा को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने एहतियातन गोरखनाथ मंदिर के आसपास गाड़ियों की जांच की है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, लेडी डॉन नाम के ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक तीन ट्वीट किए गए। पहले ट्वीट में लिखा कि विधानसभा, लखनऊ रेलवे स्टेशन और बस अड्डा पर बम लगा दिया गया है। योगी आदित्यानाथ की भी हत्या हो जाएगी। एक घंटा बाद भीम सेना की अध्यक्ष सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मानव बम बनकर मारेगी। राशिद ने बम लगा दिया है।

इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। इसी बीच ट्वीट किया गया कि गोरखनाथ मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है। इससे योगी आदित्यनाथ के चीथड़े उड़ जाएंगे। ट्वीट में एक बार फिर सीमा सिंह के नाम का इस्तेमाल किया गया। एक घंटे बाद फिर एक ट्वीट हुआ और मेरठ में दस जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई।

मामले की जानकारी मिली है। मंदिर और अन्य जगहों की जांच कराई गई। कहीं कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। किसी की शरारत लग रही है। केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

- डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी