ग्वालियर में गल्ला व्यापारी और इंजीनियर के घर में दाखिल हुए चोर, 25 लाख के गहने-नकदी समेट ले गए

ग्वालियर के एक अपार्टमेंट में सूने पड़े दो फ्लैट में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया है। फ्लैट का मालिक गल्ला व्यापारी दुकान और उनकी पत्नी अपने मायके में थीं। चोर अलमारी से करीब 20 तौला सोना सहित लाखों का माल ले गए है।….

ग्वालियर में गल्ला व्यापारी और इंजीनियर के घर में दाखिल हुए चोर, 25 लाख के गहने-नकदी समेट ले गए
गैली व्यापारी के घर में घुसे चोर और इंजीनियर ने 25 लाख की ज्वैलरी और कैश ले लिया

ग्वालियर के एक अपार्टमेंट में सूने पड़े दो फ्लैट में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया है। फ्लैट का मालिक गल्ला व्यापारी दुकान और उनकी पत्नी अपने मायके में थीं। चोर अलमारी से करीब 20 तौला सोना सहित लाखों का माल ले गए है। इसी तरह थाटीपुर में इंजीनियर के घर से भी लाखों का माल चोरी हुआ है। पड़ोसी ने ताले टूटे देखे तो पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट ने जांच पड़ताल कर अज्ञात मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की जानकारी जुटा रही है।

यह है पूरा मामला : उपनगर मुरार की रिवर व्यू कॉलोनी स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202 में रहने वाले योगेश अग्रवाल के घर अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए घर में 8 लाख कैश और सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर भाग निकले हैं। चोरी की सूचना अपार्टमेंट में रहने वाले एक व्यक्ति ने व्यापारी को दी। जब उसने ताले टूटे देखे तो चोरी का पता लगा। जिसके बाद व्यापारी ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना लगते ही पुलिस व फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर जा पहुंचे जहां जांच पड़ताल कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे : मुरार थाना के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक व्यापारी ने थाने पर आकर चोरी की शिकायत की है इसके बाद सम्मिलित थाना और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को मौके पर जांच के लिए भेजा था चोरों के फिंगर प्रिंट ले लिए हैं अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा

इंजीनियर के घर को बनाया निशाना : रामा मार्केट निवासी वरूण पुत्र मोहन लाल बंसल सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वह सी-78 गोदाम बस्ती में किराए से घर लेकर रहते है। दो दिन पहले घर का ताला डालकर वह आगरा परिवार के साथ गए थे। इसी बीच सूना घर देखकर चोरों ने धावा बोला और ताले चटकाकर अंदर पहुंचकर पूरे घर की तलाशी लेकर सोने व चांदी के जेवरों के साथ ही अन्य कीमती माल पर हाथ साफ कर दिया। वारदात का पता मंगलवार सुबह चला जब उनके मकान मालिक ने ताले टूटे और सामान बिखरा देखा तो उन्हें सूचना दी। सूचना मिलते ही वह वापस आए और घर की जांच पड़ताल की तो पता चला कि चोर उनके घर से दो सोने की चेन, चार चूड़ी, चार अंगूठी, एक जोड़ी टॉप्स, चांदी की पायलें, बिछिया और नगदी 25 हजार रुपए के साथ ही एक मोबाइल और दो लैपटॉप चोरी कर ले गए। वारदात की सूचना पुलिस को दी।