लुटेरे पंकज वर्मा के तीन साथी पुलिस की गिरफ्त में : मुठभेड़ में गिरफ्तार लुटेरे से मिले अहम सुराग, मड़ियांव इंस्पेक्टर हटाए गए

सोमवार देर रात पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मड़ियांव इंस्पेक्टर वीर सिंह को हटाकर क्राइम ब्रांच भेज दिया। उनकी जगह पर इंस्पेक्टर अनिल कुमार को प्रभारी बनाया गया है। इसके पीछे मड़ियांव में क्राइम की बढ़ती घटनाओं को माना जा रहा है।….

लुटेरे पंकज वर्मा के तीन साथी पुलिस की गिरफ्त में : मुठभेड़ में गिरफ्तार लुटेरे से मिले अहम सुराग, मड़ियांव इंस्पेक्टर हटाए गए
मुठभेड़ में गिरफ्तार पंकज से मिले पुलिस को अहम सुराग, मौके पर जांच पड़ताल करते पुलिस अधिकारी

लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लूट मामले में मुठभेड़ में गिरफ्तार लुटेरे पकंज वर्मा की निशानदेही पर पुलिस ने अन्य लुटेरों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है। वहीं, सोमवार देर रात पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मड़ियांव इंस्पेक्टर वीर सिंह को हटाकर क्राइम ब्रांच भेज दिया। उनकी जगह पर इंस्पेक्टर अनिल कुमार को प्रभारी बनाया गया है। इसके पीछे मड़ियांव में क्राइम की बढ़ती घटनाओं को माना जा रहा है।

लुटेरे पंकज वर्मा के तीन साथी पुलिस की गिरफ्त में, जल्द हो सकता खुलासा : पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार पंकज के तीन साथी पुलिस की गिरफ्त में हैं। एक की तलाश की जा रही है। इन लोगों ने शनिवार को अन्ना मार्केट श्याम विहार कालोनी निवासी दोना पत्तल विक्रेता के घर पर साथियों के साथ लूटपाट की थी। पंकज की निशानदेही पर ही सभी को उठाया है। यह हजरतगंज और महानगर थाना क्षेत्र में घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस इनसे लूट की रकम बरामद करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार पंकज

कार मालिक से मिला लुटेरों का सुराग, सीसीटीवी में कैद हुई थी कार : पुलिस को लुटेरों तक पहुंचने में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से मदद मिली। पुलिस घटना में प्रयुक्त कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक तक पहुंची। पूछताछ में सामने आया कि कार को पंकज ले गया था। उसके बाद पंकज की धरपकड़ के लिए पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए। इसकी भनक लगते ही पंकज लखीमपुर स्थित अपने घर की फिराक में था, इसी दौरान पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया।

पत्नी के हाथ पर किया चापड़ से हमला, दी जान से मारने की धमकी : मडियांव थाना क्षेत्र स्थित अन्ना मार्केट श्याम विहार कालोनी बजरंग टावर के पास रहने वाले दोना पत्तल के थोक विक्रेता रिषी गुप्ता के घर शनिवार सुबह 11 बजे के करीब तीन लोग घर पर आए। पत्नी शालिनी ने दरवाजा खोलने पर तीनों ने खुद को नगर निगम कर्मी बताया था। रिषी के बाथरूम में होने के चलते पत्नी ने ड्राइंग रूम में बैठा दिया। इसी दौरान एक ने पानी मांगा। रिषी के किचन में जाते ही तीनों पीछे से आ गए। एक ने पिस्टल, दूसरे ने तमंचा और तीसरे ने चापड़ निकाल लिया। विरोध करने पर एक ने पत्नी शालनी के हाथ पर चापड़ मार दिया था। उसके बाद घर पर मौजूद साले तरण और नौकर गोलू व रिंकी को भी बंधक बना लिया। उसके बाद करीब 25 लाख कीमत के जेवर और 15 लाख नकद लूट ले गए।