प्रमुखता से होगा व्यापारियों की समस्याओं के समाधान : राजनाथ

उत्तर प्रदेश कपड़ा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष अशोक मोतियानी, महामंत्री अनिल बजाज के नेतृत्व में व्यापारी प्रतिनिधि मंडल ने उत्तर प्रदेश की व्यापारी समस्याओं पर उनसे चर्चा कर समस्याओं का प्राथमिकता पर निस्तारण कराए जाने की मांग की।

प्रमुखता से होगा व्यापारियों की समस्याओं के समाधान : राजनाथ

लखनऊ। व्यापारी प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने सोमवार को देश के रक्षा मंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह से मुलाकात की । उत्तर प्रदेश कपड़ा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष अशोक मोतियानी, महामंत्री अनिल बजाज के नेतृत्व में व्यापारी प्रतिनिधि मंडल ने उत्तर प्रदेश की व्यापारी समस्याओं पर उनसे चर्चा कर समस्याओं का प्राथमिकता पर निस्तारण कराए जाने की मांग की। उन्होंने व्यापारियों को आश्वसन दिया कि समस्याओं के शीघ्र निस्तारण किया जाएगा।

व्यापारी प्रतिनिधिमंडल से मिलकर रखी व्यापारियों की समस्याएं : जिसके मुख्य रूप से व्यापारियों का 10 लाख रुपए का  स्वस्थ बीमा, व्यापारी पेंशन योजना व जीएसटी के सरलीकरण सहित बहुराष्ट्री कमानियो द्वारा मार्केट को खतम करने के प्रयास को रोकने से संबंधित अन्य समस्याओं पर चर्चा की । माननीय राजनाथ सिंह जी ने व्यापारियों को आश्वस्त किया  की उत्तर प्रदेश की सरकार बनते ही व्यापारियों को समस्याओं को प्राथमिकता से दूर किया जाएगा ।

होटल एसोसिएशन के श्याम किशनानी व जितेंद्र अरोड़ा ने होटल एसोसिएशन की दिक्कतें भी राजनाथ सिंह के समक्ष रखी। होटल उद्योग को इंडस्ट्री का दर्जा मिल चुका है लेकिन पिछले 3 साल से इंडस्ट्री दर्जे के अनुरूप पोलिसी लागू न हो पाने के कारण होटल उद्योग को सहूलियत नही मिल पा रही है । 

मुलाकात करने वालो में भाजपा के नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा,  व्यापारी नेता अशोक मोतियानी, अनिल बजाज, होटल एसोसिएशन के श्याम किशनानी, जितेंद्र अरोड़ा, पुनीत लालचंदानी, पप्पू ग्रोवर सहित अन्य शामिल हुए ।