अलीगढ़ में अतरौली तहसील क्षेत्र के गांव रजातऊ के निकट आलू के खेत में पलटी स्कूल बस, बच्चे हुए घायल

खेतों में काम कर रहे ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े और बच्चों को बस से बाहर निकाला। बच्चे हादसे से डर गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे अभिभावकों की भीड़ जमा हो गई

अलीगढ़ में अतरौली तहसील क्षेत्र के गांव रजातऊ के निकट आलू के खेत में पलटी स्कूल बस, बच्चे हुए घायल
अलीगढ़ में पलटी स्कूल बस

बस पलटने से बच्चों में चीख पुकार मच गई। खेतों में काम कर रहे ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े और बच्चों को बस से बाहर निकाला। बच्चे हादसे से डर गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे अभिभावकों की भीड़ जमा हो गई। अभिभावकों का कहना है बड़ा हादसा टल गया। स्कूल की बसों का फिटनेस बेहद जरूरी है।

अलीगढ़ में अतरौली तहसील क्षेत्र के गांव रजातऊ के निकट आलू के खेत में स्कूल बस पलट जाने से चीख पुकार मच गई। गनीमत रही किसी बच्चे के ज्यादा चोट नहीं आई। मामूली रूप से घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

27 अक्तूबर की सुबह करीब 7.30 बजे सिटी कॉन्वेंट स्कूल व सरस्वती विद्या मन्दिर के छात्र-छात्राओं को लेकर बस पनेहरा की ओर से अतरौली जा रही थी। बस में गहतोली, धुर्रा प्रेमनगर, पनेहरा, कासिमपुर नागरी, समसपुर, रजातऊ, चितनगला के बच्चे थे। जैसे ही बस गांव रजातऊ के बम्बा के पुल के निकट पहुंची, बस में कुछ खराबी आ गई। जिससे चालक का बस से नियंत्रण हट गया और बस सड़क के किनारे सुनील शर्मा के आलू के खेत में पलट गई।