अलीगढ़ की गांधीपार्क पुलिस देर रात गई थी घर पर दबिश देने, जमकर हुआ हंगामा

पथराव के दौरान पुलिस कर्मियों ने जैसे तैसे खुद को सुरक्षित किया और आरोपी के घर की घेराबंदी कर दी। जिससे कि वह भाग न सके। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने देर रात 1:40 बजे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।….

अलीगढ़ की गांधीपार्क पुलिस देर रात गई थी घर पर दबिश देने, जमकर हुआ हंगामा
घटना के बाद गांधीपार्क पुलिस ने आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू की

अलीगढ़ में गैंगस्टर को पकड़ने उसके घर गई पुलिस पर परिजनों और उनके साथियों ने पत्थर चला दिए। आरोपी को पुलिस से बचाने के लिए परिजनों ने पूरा प्रयास किया और पुलिस को काफी देर तक पत्थर बाजी से रोके रखा। लेकिन पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ लिया। वहीं पुलिस पर पत्थर बाजी करने वाले परिजनों और उनके साथियों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजन चिल्लाए, भाग चिंटू पुलिस आ गई : गांधीपार्क थाने के एसआई बिजेंद्र यादव ने बताया कि चेतन उर्फ चिंटू पुत्र गिर्राज गांधीपार्क थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी का निवासी है। चिंटू गैंगस्टर एक्ट में आरोपी है और वांछित अपराधी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने घर पर है, जिसे पकड़ने के लिए देर रात वह अपनी टीम के साथ उसके घर पर छापेमारी करने के लिए गए थे। लेकिन जैसे ही वह आरोपी के घर पहुंचे तो पुलिस को देखकर घर की महिलाएं जोर जोर से चिल्लाने लगी कि भाग चिंटू पुलिस आई है। इसके बाद आरोपी की बहन और मां ने पड़ोस के 8-10 लोगों के साथ मिलकर पुलिस पर पथराव कर दिया।

पथराव के दौरान पुलिस कर्मियों ने जैसे तैसे खुद को सुरक्षित किया और आरोपी के घर की घेराबंदी कर दी। जिससे कि वह भाग न सके। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने देर रात 1:40 बजे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों के खिलाफ भी दर्ज हुआ मुकदमा : गैंगस्टर एक्ट के वांछित अपराधी को बचाने के लिए पुलिस पर पथराव करने वाले परिजनों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी की मां रिंकी, भाई हिमांशू, बहन लता और 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर गांधीपार्क बंशीधर पांडेय ने बताया कि आरोपी गैंगस्टर एक्ट का वांछित अपराधी है। उसे गिरफ्तार करने के लिए जब पुलिस पहुंची तो परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। जिसके बाद चिंटू और उसके परिजनों और उनके साथ पुलिस पर पथराव करने वाले 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है