गाजियाबाद में 25 लाख की लूट:पेट्रोल पंप के कर्मचारी बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे, बाइक सवार 3 बदमाशों ने फायरिंग कर लूटे

एसएसपी पवन कुमार, एसपी देहात ईरज राजा, एएसपी आकाश पटेल समेत अन्य अधिकारी जांच में जुटे हैं। कर्मचारियों ने पुलिस को 25 लाख रुपए की लूट होना बताया है। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश में जिले के सभी नाकों पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।…..

गाजियाबाद में 25 लाख की लूट:पेट्रोल पंप के कर्मचारी बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे, बाइक सवार 3 बदमाशों ने फायरिंग कर लूटे
गोविंदपुरम सी ब्लॉक में दिनदहाड़े हुई घटना, पीछा करने पर बदमाश फरार

गाजियाबाद में बीच शहर सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बाइक रुकवा कर करीब 25 लाख रुपए लूट लिए। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। यह वारदात मसूरी थाना क्षेत्र की है।

कई दिन से इकट्ठा कर रखा था कैश : पुलिस के अनुसार, मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। कई दिनों का कैश पेट्रोल पंप पर रखा था। सोमवार को कर्मचारी पप्पू कामत और सन्नी शुक्ला 25 लाख रुपए कैश लेकर बाइक से बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। दोनों के पीछे पेट्रोल पंप मैनेजर रितेश कुमार और ऋषभ कुमार दूसरी बाइक से आ रहे थे।

एसएसपी समेत अन्य अफसरों ने मौके पर पहुंचकर पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की।

गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में पहुंचते ही दो बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर कैश लेकर जा रहे कर्मचारियों की बाइक रुकवा ली। पिस्टल से फायरिंग की और बैग लूटकर फरार हो गए। पेट्रोल पंप कर्मियों ने पीछा करने की कोशिश की तो बदमाशों ने फिर फायरिंग की। इसके बाद कोई कर्मचारी उनका पीछा करने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

एसएसपी पवन कुमार, एसपी देहात ईरज राजा, एएसपी आकाश पटेल समेत अन्य अधिकारी जांच में जुटे हैं। कर्मचारियों ने पुलिस को 25 लाख रुपए की लूट होना बताया है। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश में जिले के सभी नाकों पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

एसएसपी समेत अन्य अफसरों ने मौके पर पहुंचकर पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की।

गाजियाबाद में लगातार वारदात : शहर में अपराधी बेखौफ हैं। रोजाना 3 से 4 स्नेचिंग की वारदात हो रही है। लगातार एनकाउंटर होने के बावजूद बदमाशों में पुलिस को लेकर कोई खौफ नहीं दिख रहा है। सोसाइटी-कॉलोनियों में लूटपाट की घटनाएं बढ़ने से लोगों में दहशत है।