आजमगढ़ SP की गाड़ी को रोकना युवक को पड़ा महंगा : गाड़ी से उतरकर SP ने की युवक की जमकर पिटाई, रेप मामले में शिकायत लेकर पहुंचे थे पीड़ित

रेप पीड़िता की मौत के मामले में सुनवाई न होने से नाराज युवक ने SP के सामने आ गया था। इस बात से नाराज होकर SP सुधीर कुमार सिंह ने गाड़ी से उतरकर युवक की पिटाई की। युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आजमगढ़ SP की गाड़ी को रोकना युवक को पड़ा महंगा : गाड़ी से उतरकर SP ने की युवक की जमकर पिटाई, रेप मामले में शिकायत लेकर पहुंचे थे पीड़ित
आजमगढ़ जिले में रेप की शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी ने SP की गाड़ी रोकने का प्रयास किया जिससे नाराज होकर SP सुधीर कुमार सिंह ने की युवक की पिटाई।

आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के रहने वाले परिवार ने बेटी के साथ रेप की शिकायत लेकर SP ऑफिस आए थे। परिजनों का आरोप है कि 10 वर्षीय बालिका के साथ 8 अक्टूबर की रात रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित बालिका को चक्रपाणिपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले को लेकर रौनापार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पर मामले को थाने की पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। इससे नाराज होकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने SP ऑफिस पहुंचकर शिकायत की।

गाड़ी के आगे आया युवक SP ने की पिटाई : रेप पीड़िता की मौत के मामले में सुनवाई न होने से नाराज युवक ने SP के सामने आ गया था। इस बात से नाराज होकर SP सुधीर कुमार सिंह ने गाड़ी से उतरकर युवक की पिटाई की। युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बारे में पीड़ित का कहना है कि यदि वनवासी समाज को न्याय नहीं मिला तो हम लोग सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होंगे।

क्या कहते हैं SP : युवक की कप्तान द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद SP सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि रौनापार थाने के लोग जनसुनवाई के दौरान मिले थे। उनके प्रार्थना-पत्र पर सुनवाई के दौरान मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया। बाहर निकलने पर युवक गाड़ी के सामने लेट गया। हालांकि इस मामले में SP का कहना है कि युवक के साथ के लोगों ने पत्थर भी चलाए। युवक को हिरासत में लिया गया था, जिसे छोड़ा जा रहा है। इस मामले में राजनीतिक दलों के लोग राजनीति कर रहे हैं।