अमरोहा: निजी बस की टक्कर से वैन सवार तीन लोगों की मौके पर मौत, पांच अन्य घायल

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन में सवार चालक अनुराग, पवन पुत्र हरबंस उम्र 34 साल, ग्राम रहटा, भारत सिंह पुत्र घसीटा उम्र 50 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू, गजेंद्र, कल्लू, भूपेंद्र, हरपाल, व अरुण घायल हो गए।...

अमरोहा: निजी बस की टक्कर से वैन सवार तीन लोगों की मौके पर मौत, पांच अन्य घायल
बस की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त वैन

अमरोहा : थाना क्षेत्र के गांव जोगीपुरा के निकट गुरुवार तड़के छह बजे दिल्ली जा रही एक निजी बस की टक्कर विपरीत दिशा से आ रही एक वैन से हो गई। टक्कर लगने से वैन में सवार चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को धनोरा व गजरौला के सरकारी अस्पतालों में भिजवाया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बिजनौर की कोतवाली नूरपुर के गांव गोहावर और रहटा निवास कुछ लोग दिल्ली में शादी-ब्याह में डेकोरेशन का काम करते हैं। यह सभी लोग बुधवार की देर रात दिल्ली के कोंडली इलाके से एक मारुति वैन किराए पर लेकर होली का त्योहार मनाने के लिए अपने गांव के लिए चले थे। गुरुवार तड़के लगभग छह बजे ग्राम जोगीपुरा के निकट इनकी वैन को एक निजी बस ने टक्कर मार दी।

वैन के उड़ गए परखच्चे : टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन में सवार चालक अनुराग, पवन पुत्र हरबंस उम्र 34 साल, ग्राम रहटा, भारत सिंह पुत्र घसीटा उम्र 50 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू, गजेंद्र, कल्लू, भूपेंद्र, हरपाल, व अरुण घायल हो गए।

सूचना मिलने पर बछरायूं पुलिस ने घायलों को धनोरा और गजरौला के सरकारी अस्पतालों में इलाज के लिए भेजा। मृतकों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया है। पुलिस ने दोनों वाहन अपने कब्जे में ले लिए हैं।