जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो अपराधियों को मारी गोली : एक 50 हजार तो दूसरा 25 हजार का इनामी, दोनों पर 41 मुकदमे दर्ज

गिरफ्त में आया बदमाश एसपी यादव ने तीन साल पहले खुटहन क्षेत्र में गायत्री नगर स्थित सर्राफा की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद भागते समय टेंपो चालक को गोली मार दी थी। एसपी यादव के खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी मुकदमा दर्ज है।

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो अपराधियों को मारी गोली : एक 50 हजार तो दूसरा 25 हजार का इनामी, दोनों पर 41 मुकदमे दर्ज
जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो अपराधियों को मारी गोली

जौनपुर के केराकत थाना क्षेत्र के बेलाव पुल घाट के पास बीती रात बाइक सवार बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर तो दूसरे के पेट में गोली लगी है। वहीं एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। गोली लगने से घायल बदमाशों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया।

एएसपी सिटी डां. संजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया शातिर अपराधी शैलेन्द्र यादव उर्फ एसपी  50 हजार का इनामी है। वहीं दूसरा अपराधी कमर रसीद पुत्र जफर रसीद पर  25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

एएसपी सिटी के मुताबिक स्वाट, सर्विलांस और थाना केराकत की संयुक्त टीम गुरुवार रात बजे 11 बेलाव पुल घाट के पास संदिग्धों की चेकिंग की कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर तीन संदिग्ध लोग आते दिखे। उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो बाइकसवारों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया गया।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली कमर रसीद के पेट और शैलेंद्र यादव उर्फ एसपी यादव के बाएं पैर में लग गई। इससे दोनों जख्मी होकर गिर पड़े, जबकि तीसरा बदमाश मौके का लाभ उठाते हुए फरार हो गया। पुलिस दोनों घायल बदमाशों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

एएसपी सिटी के मुताबिक घायल बदमाश कमर रसीद के पास से एक 9 एमएम पिस्टल, दो मैगजीन और 05 जिंदा कारतूस और दूसरे घायल शैलेंद्र यादव उर्फ एसपी यादव के पास से एक तमंचा 315 बोर, दो  कारतूस 315 बोर और एक बाइक बरामद किया गया है।

लूट के बाद टेंपो चालक को मारी थी गोली : एएसपी सिटी डां. संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्त में आया बदमाश एसपी यादव ने तीन साल पहले खुटहन क्षेत्र में गायत्री नगर स्थित सर्राफा की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद भागते समय टेंपो चालक को गोली मार दी थी। एसपी यादव के खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी मुकदमा दर्ज है।

उसके खिलाफ केराकत, खुटहन, शाहगंज, सरपतहा के अलावा अहरौला जनपद आजमगढ, गम्भीरपुर जनपद आजमगढ़ , सिधारी जनपद आजमगढ में कुल 26 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं  कमर हसन उर्फ रसीद उर्फ नेता पुत्र जफर उर्फ चुन्नू पर अलग-अलग जिलों के थाने में कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं।